22 October 2015

हिम फ्लावर स्कूल के 22 विद्यार्थियों ने एक साथ स्थापित किया आयाम, किये गए समान्नित

लडभड़ोल : एक तरफ़ जहां लडभड़ोल क्षेत्र के लोग बच्चों की शिक्षा के लिए शहरों का रुख कर रहे है तो वहीं लडभड़ोल में स्थित हिम फ्लावर पब्लिक सीनियर सेकंडरी स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में लगातार नए-नए आयाम स्थापित करते हुए आगे बढ़ रहा है। 2016- 2017 सत्र में हिम फ्लावर स्कूल ने एक ऐसा आयाम स्थापित किया है जिससे न केवल स्कूल का नाम रोशन हुआ बल्कि लडभड़ोल क्षेत्र के निजी स्कूलों की भी प्रतिष्ठा बढ़ी है।


दरअसल हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड 2016- 2017 सत्र की दसवीं की परीक्षा में हिम फ्लावर स्कूल के 34 में से 22 छात्रों ने मेरिट लिस्ट में स्थान हासिल किया है। एक ही कक्षा के इतने बच्चों का मेरिट में प्रवेश पाना किसी उपलब्धि से कम नहीं है। इस उपलब्धि के लिए हिम फ्लावर स्कूल का पूरा स्टॉफ बधाई के पात्र है जिनकी छत्र-छाया में बच्चों ने स्कूल का नाम पूरे लडभड़ोल क्षेत्र में रोशन किया।


बच्चो के इस शानदार प्रदर्शन पर हिम फ्लावर पब्लिक सीनियर सकेंडरी स्कूल लड़ भडोल में इन सभी मेधावी छात्र-छात्राओं को समान्नित करने के लिए एक समारोह का आयोजन किया गया जिसमे सभी मेधावी छात्र-छात्राओं को मेरिट सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य विकास उपाध्याय ने बच्चो को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।


इस मोके पर स्कूल के अध्यापक-अध्यापिकाएं अंचल, रविन्द्र, अर्चना, ममता, आशा, राजीव, डिंपल, तृप्ता, अनु बाला, किरण, प्रेमलता, निशा, रवीना, मोनिका, कुसुम, अनु, अर्पणा, राजकुमार, अजय, राजेश, रीना, रेखा, संगीता, मनोज, अनुराधा व अन्य स्कूल स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

देखें फोटो :


समान्नित किये गए विद्यार्थी अध्यापकों के साथ




loading...
Post a Comment Using Facebook