22 October 2015

लडभड़ोल पहुंचे भावी विधायक प्रकाश राणा, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

लडभड़ोल : जोगिन्द्रनगर विधानसभा क्षेत्र से नव निर्वाचित प्रकाश राणा बीजेपी मैं शामिल होने के एलान के बाद मंगलवार को लडभड़ोल पहुंचे। लडभड़ोल पहुंचने पर हजारों की संख्या में मौजूद लोगों ने प्रकाश राणा का ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया। हालांकि प्रकाश राणा बीजेपी में शामिल हो गए है या नहीं अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है।


लडभड़ोल के मुख्य बाजार में प्रकाश राणा तथा लोगों ने नारेबाजी करते हुए पुरे बाजार में एक जोरदार रैली निकाली। इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा भावी मुख्यमंत्री जयराम, प्रकाश राणा तथा जय श्रीराम के नारे लगाए तथा खूब पटाखे फोड़े। रैली के दौरान लोगों के हाथों में एक पोस्टर था जिसमे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्य्क्ष अमित शाह, मंडी लोकसभा के सांसद रामस्वरूप शर्मा, जिला महामत्री पंकज जम्वाल तथा प्रकाश राणा और भावी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ चित्र लगे हुए है।


इस दौरान प्रकाश राणा ने कहा की वह सरकार से मिलने वाले सभी भत्तों को जनता के कार्यों में लगाएंगे तथा विकास कार्यों में धन की कमी आड़े नहीं आने देंगे। उन्होने कहा की पुरे जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र का समान विकास किया जायेगा।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रकाश राणा 27 दिसम्बर को मुख्यमंत्री के सपथ समारोह में भाग लेने के लिए शिमला रवाना हो सकते है। लेकिन इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हो सकता है की प्रकाश राणा में शिमला में सपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी की प्राथमिक सदस्य्ता ग्रहण करें। लेकिन इस बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पायी है।

देखें फोटो :


स्वागत करते हुए सैकड़ों लोग
रैली के दौरान प्रकाश राणा




loading...
Post a Comment Using Facebook