22 October 2015

लडभड़ोल में हुई चोरी का सरगना अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर, पुलिस लाचार

जोगेंद्रनगर : जोगेंद्रनगर व् लडभड़ोल में गत फरवरी में हुई लगातार तीन चोरियों में संलिप्त चोर गिरोह के मुख्य सरगना दो महीने गुजर जाने के बाद पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए हैं। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। हांलाकि पुलिस ने चोरों की धरपकड़ के लिए टीमें बनाकर प्रदेश भर में छापेमारी कर रही है। लेकिन चोर गिरोह का सरगना पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

इससे दुकानदारों के साथ-साथ क्षेत्र के लोगों में रोष है। स्थानीय दुकानदार अजय ठाकुर, विकास कुमार, सुरेश कुमार, विनोद ठाकुर व आशुतोष शर्मा ने बताया कि फरवरी में चोर जोगेंद्रनगर के एलईडी के थोक विक्रेता राज ठाकुर के गोदाम का ताला तोड़कर करीब 67 एलईडी चुरा ले गए थे जिनमें 55 एलईडी को पुलिस ने जोगेंद्रनगर में विभिन्न जगहों से बरामद कर लिया था। जबकि 12 एलईडी को अभी तक पुलिस बरामद नहीं कर पाई है और न ही इस चोर गिरोह के मुख्य सरगना को पकड़ पाई है। लडभड़ोल में भी एक कपड़े की दूकान से लगभग 3 लाख के कपड़े ले उड़े थे | यही नहीं 2015 में भी मनियारी विक्रेता संजय सूद की दुकान का ताला तोड़कर चोरों के द्वारा 65000 रुपये के नोटों के हार चुरा लिए थे इस चोरी में भी चुराई गई राशि को पुलिस ने बरामद नहीं किया है।

जोगेंद्रनगर में चोरी के कई मामले दर्ज है, इनमें अधिकतर पुलिस सुलझा नहीं पाई है। इस चोर गिरोह पर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में दर्जनों चोरी के मामले दर्ज हैं। बावजूद उसके चोर गिरोह प्रदेश पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। चोर गिरोह का पुलिस की गिरफ्त से बाहर होना स्थानीय दुकानदारों के लिए खतरे का सबब बन चुका है। पुलिस अधीक्षक मंडी व स्थानीय पुलिस से चोर गिरोह को शीघ्र पकड़ने की मांग की है।





loading...
Post a Comment Using Facebook