22 October 2015

लडभड़ोल कॉलेज के होनहार विद्यार्थी सम्मानित किए

लडभड़ोल : राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल में सोमवार को वार्षिक पारिताषिक वितरण समारोह का आयोजन हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. हरीश कुमार ने की। समारोह में सामान्य विकास निगम के उपाध्यक्ष ठाकुर सुरेंद्र पाल बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए।

उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन से बच्चों का मनोबल बढ़ता है। साथ ही उन्हें शिक्षा के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होती है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी जीवन में जहां इस तरह के कार्यक्रम का खास महत्व है, वहीं पुरस्कार प्राप्त करने वाले विद्यार्थी जीवन भर प्राप्त पुरस्कारों से नई ऊर्जा, प्ररेणा व नया जोश प्राप्त करते रहते हैं।

प्राचार्य डॉ. हरीश कुमार ने महाविद्याल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी और वर्ष भर की गतिविधियों व समस्याओं से अवगत करवाया। मुख्यातिथि ने कॉलेज को वाटर कूलर देने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने कहा कि दो महीने के भीतर महाविद्यालय की अपनी भूमि पर महाविद्यालय भवन का निर्माण कार्य शुरू कर दिए जाने का आश्वासन दिया।

अंत में महाविद्यालय के मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किए गए। इस मौके पर स्थानीय राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लडभड़ोल के प्रधनाचार्य वासुदेव जसवाल आदि मौजूद रहे।





loading...
Post a Comment Using Facebook