22 October 2015

GSSS लांगणा के छात्रों ने स्कूली वर्दी में किया ऐसा गज़ब डांस, वायरल हुआ ये वीडियो

लडभड़ोल : आजकल कोई भी पार्टी हो या कोई कार्यक्रम, यह सब नाच-गाने के बिना अधूरे से ही लगते है। निजी स्कूलों की तरह आजकल सरकारी स्कूलों में भी समय-समय पर ऐसे कई कार्यक्रम आयोजित होते रहते है जिसमे सभी छात्र जमकर नाचगाना करते है। आपने भी अपने स्कूल या किसी कार्यक्रम में या फेयरवेल पार्टी जमकर डांस किया होगा। लेकिन लडभड़ोल तहसील के एक सरकारी स्कूल में वार्षिक पारितोषिक विवरण समारोह में स्कूली छात्रों की एक परफॉर्मैन्स ने सबका मन मोह लिया है।


GSSS लांगणा के छात्रों का डांस वीडियो वायरल
हाल ही में लडभड़ोल क्षेत्र की सोशल मीडिया पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक लांगणा के छात्रों का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कूल की वर्दी में ही छात्रों ने विभिन्न हिंदी गानों पर स्टेज पर शानदार डांस परफॉरमेंस दी है। इस डांस वीडियो में इन छात्रों ने बहुत शानदार तरीके से अपनी कला को लोगों के सामने रखा है।


लोगों कर रहे जमकर तारीफ
सोशल मीडिया में मौजूद इस ये डांस लगभग 4 मिनट और 6 सेकण्ड्स का है। फेसबुक में अपलोड होने के बाद से ये डांस वायरल हो रहा है। स्कूली छात्रों के इस डांस को देखने वाले लोगो ने वीडियो में डांस करने वाली सभी छात्रों की जमकर तारीफ की है। इन सभी छात्रों ने इस वीडियो में काफी मुश्किल डांस स्टेप्स किये है।


नीचे देखें वीडियो :





loading...
Post a Comment Using Facebook