22 October 2015

GSSS ऊटपुर सहित लडभड़ोल तहसील के कई स्कूलों ने मनाया विश्व एड्स दिवस, निकाली रैलियां

लडभड़ोल : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ऊटपुर में प्रधानाचार्य प्रताप सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में विश्व एड्स दिवस धूम-धाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर पाठशाला में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। इसके बाद स्कूली छात्रों ने स्थानीय गांव में एड्स से बचाव के बारे में जागरूकता के लिए रैली भी निकाली। इस मौके पर स्कूल के सभी अध्यापक तथा स्टाफ मौजूद रहे।


भारती ज्ञान पीठ ने भी निकली रैली
उसके आलावा लड़ भड़ोल के भारती ज्ञान पीठ पब्लिक स्कूल के बच्चों ने भी एड्स दिवस पर लड़ भड़ोल बाज़ार मे जागरूकता रेली निकाली l बच्चों ने सलोग्नों के माध्यम से लोगों को जागरूक किया l इस मोके पर स्कूल मे भाषण प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया l जिसमें एड्स के कारणों और उसके रोकथाम पर चर्चा की गई l


एड्स के बारे में बच्चों को बताया
इस अवसर पर स्कूल प्रधानाचार्या मोनिका शर्मा ने बच्चों को एड्स बैंड लगा कर जागरूकता रेली के लिए विदा किया l प्रधानाचर्य ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा की एड्स एक जानलेवा बीमारी है जो की HIV वायरस के कारण होता है l इस मोके पर NSS प्रभारी सरोज कोंडल व सहप्रभारी सुदेश शर्मा ने भी बच्चों को संबोधित किया l इस मोके पर ऊटपुर मे बच्चों ने एक रेली भी की और लोगों को एड्स बारे जागरूक किया l इस अवसर पर समस्त स्कूल स्टाफ भी उपस्थित रहा।

देखें तस्वीरें :


ऊटपुर स्कूल के बच्चे एड्स जागरूकता कार्यक्रम के दौरान
ऊटपुर गांव में रैली निकालते हुए




loading...
Post a Comment Using Facebook