22 October 2015

लडभड़ोल में अचानक 10 फ़ीट की ऊंचाई पर उड़ने लगी लड़की, लोगों ने दांतों तले अंगुलियां दबाई!

लडभड़ोल : हिमाचल के एकमात्र प्रसिद्ध जादूगर सम्राट बादल ने लडभड़ोल में अपना जादू दिखाना शुरू कर दिया है। जादूगर सम्राट बादल के लडभड़ोल में शुरू हुए जादू के शो में लोग उनकी जादू की कला के मुरीद बन गए है। जादूगर सम्राट बादल ने अपने नायाब तरीकों से जादू के ऐसे करतब दिखाए कि लडभड़ोल क्षेत्र के लोग दांतों तले अंगुलियां दबाते रह गए।


लडभड़ोल में दिखाए कई करतब
जादूगर सम्राट बादल का शो रविवार देर सायं लडभड़ोल में शुरू हुआ। शो की शुरूआत मुख्यातिथि जिला परिषद संजीव शर्मा ने की। जादूगर सम्राट ने शो के दौरान खूबसूरत जलपरियों का अनोखा मायाजाल दिखाया। इसके आलावा हाथों से नोटों की बरसात, शरीर के दो टुकड़े किए, और लड़की को 10 फुट तक हवा में उड़ाया, लोहे का भाला लड़की के पेट के आर-पार करना, भारत माता को स्टेज पर प्रकट करने जैसे करतब दिखाए।


सम्राट बदल कई देशों में दिखा चुके है हुनर
उन्होंने बताया कि जादू एक विज्ञान है, जिसे कला के रूप में पेश किया जाता है। इस अवसर पर जादूगर सम्राट ने बताया कि जादू के क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दो कीर्तिमान स्थापित करने के अलावा वह अब तक देश-विदेश में 13 हजार से भी ज्यादा हाउसफुल शो कर चुके हैं। आपको बता दे की मंडी जिला के धर्मपुर निवासी सम्राट बादल ने अपनी जादू की कला से भारत में नहीं बल्कि विदेश में भी प्रदेश का नाम रोशन किया है। सम्राट बादल 10 प्रदेशों में अपने जादू का हुनर दिखा चुके है।


26 नवम्बर तक चलेगा शो, यह है टिकट का दाम
सम्राट बादल ने कहा कि लडभड़ोल में रविवार 26 नवम्बर तक जादू के यह शो आयोजित किया जायेगा और अगर लोगों की भीड़ आती रही तो यह शो आगे भी बढ़ाया जा सकता है। रोज़ाना दोपहर बारह बजे तथा शाम को छह बजे लडभड़ोल में वह अपने करतब दिखांएगे तथा रविवार को वह 3 शो में लोगों को जादू के जलवे दिखते हुए नज़र आयेंगे। इस शो में के लिए 100 तथा 150 रूपए के टिकट निर्धारित किये गए है। इस शो में सम्राट के आलावा अन्य कलाकार भाग ले रहे है।

देखें तस्वीरें :


शुभारम्भ करते हुए जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा
करतब दिखाते हुए जादूगर सम्राट बादल
जादू दिखते हुए अन्य कलाकार




loading...
Post a Comment Using Facebook