22 October 2015

पपलोटू की इस छात्रा ने सिद्ध करके दिखाया की अवसर मिलने पर आसमान छू सकती है बेटियां

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पपलोटू की एक छात्रा ने अपनी लगन और मेहनत से सभी बच्चों तथा खासकर लड़कियों के लिए एक मिशाल कायम की है। पपलोटू स्कूल की आठवीं कक्षा की इस छात्रा ने यह सिद्ध कर दिखाया के बेटियां किसी से कम नहीं तथा अवसर मिलने पर वह आसमान छू सकतीं है।


यह किया कारनामा
दरअसल हाल ही में संपन्न हुई राज्यस्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने पर पपलोटू स्कूल की आठवीं कक्षा की छात्रा कामना कुमारी का चयन राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ है। कामना कुमारी राष्ट्रीय स्तर का प्रशिक्षण लेने के लिए 15 नवम्बर को बिलासपुर रवाना होगी तथा 8 दिन तक प्रशिक्षण लेने के बाद 23 नवम्बर को राष्ट्रीय स्तर की खेलों में भाग लेने के लिए गजनेर (राजस्थान) जाएगी। राष्ट्रीय स्तर की यह खेलकूद प्रतियोगिता 26 नवम्बर से 30 नवम्बर तक खेली जाएगी।


मुख्यध्यापक ने दी बधाई
दुर्गम क्षेत्र की छात्रा कामना ने यह उपलब्धि हासिल कर अपने माता-पिता, स्कूल अध्यापकों, लडभड़ोल क्षेत्र सहित पुरे मंडी जिला का नाम रोशन किया है। छात्रा की उपलब्धि पर मुख्याध्यापक कुलदीप चंद ने शारीरिक अध्यापक विनय मेहता व स्कूल स्टाफ , छात्रा तथा छात्रा के माता-पिता को बधाई दी है। कामना की इस उपलब्धियों को देखकर दूसरे बच्चे भी उसे प्रेरणाश्रोत के रूप में देखने लगे हैं।

देखें फोटो :


स्कूल स्टाफ के साथ छात्र कामना कुमारी




loading...
Post a Comment Using Facebook