22 October 2015

कभी बेईमानी का साथ नहीं दिया इसलिए लोगों में उनके प्रति है विश्वास व सम्मान : गुलाब सिंह

लडभड़ोल : पूर्व लोक निर्माण मंत्री व वर्तमान भाजपा प्रत्याशी ठाकुर गुलाब सिंह 26 को लड़ भड़ोल व दलेड पंचायत का दोरा करेगे व जनता से भाजपा के पक्ष मे वोट करने की अपील करेगे। ठाकुर गुलाब सिंह ने कहा की इन चुनावों में भाजपा पूर्ण बहुमत मे सरकार का निर्माण करेगी और प्रदेश की जनता को कुशाशन से मुक्ति दिलाएगी।


"कई लोग भाजपा में हुए शामिल"
उन्होंने कहा की जोगिन्दर नगर मे भाजपा फिर से विजय का परचम लहराएगी और विकास की नई गाथा लिखेगी। ठाकुर गुलाब सिंह ने कहा की जोगिन्दर नगर मे अब तक कई लोग विभिन्न दलों को छोड़ कर भाजपा के कारवां मे शामिल हो चुके हैं। वे उन सभी लोगों का भाजपा मे स्वागत करते हैं और उन्हें अस्वस्त करते हैं की भाजपा में उनके मान सम्मान मे कोई कमी नहीं होगी।


"कभी नहीं की बेईमानी"
उन्होंने कहा की उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी भी बईमानी का साथ नहीं किया, हमेशा ईमानदारी से अपना काम बिना भेदभाव के किया है। जिस बजह से लोगों में उनके प्रति एक विश्वास व सम्मान है। उन्होंने कहा की ये जोगिन्दर नगर वासियों व प्रदेश वासियों के लिए विकास करवाने व अपने क्षेत्र मे खुशहाली लाने का सुनेहरा अवसर है क्योकि केन्द्र मे भी भाजपा सरकार है और अब हिमाचल मे भी भाजपा की सरकार बनने जा रही है।





loading...
Post a Comment Using Facebook