22 October 2015

नामांकन के बहाने प्रकाश राणा का शक्ति प्रदर्शन, इतिहास में पहली बार उमड़ा इतना जनसैलाब

जोगिन्द्रनगर: लडभड़ोल क्षेत्र के गोलवां गांव निवासी समाजसेवी व उद्योगपत्ति प्रकाश राणा ने जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र से आज़ाद उमीदवार के रूप में अपना नामांकन भरा। प्रकाश राणा के नामांकन के बहाने अपना शक्ति प्रदर्शन कुछ इस तरह से किया की हर कोई उनका कायल हो गया। पूरा जोगिंदरनगर प्रकाश राणा के प्रकाश से प्रकाशमय हो गया। तस्वीरों में आप देख सकते है की किस तरह लोगों के भारी समर्थन और रोड शो के साथ उन्होंने नामांकन भरा।


हजारों लोग हुए शामिल
शनिवार सुबह ही लडभड़ोल सहित पुरे जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के लगभग हर गांव से गाड़ियों व बसों में सवार होकर हजारों लोग जोगिंदरनगर की तरफ निकल पड़े। इतिहास में पहली बार ही शायद किसी नेता को इतना बड़ा चुनावी जनसमर्थन मिला हो। लडभड़ोल से गोलवां रोड पर कई किलोमीटर लम्बी गाड़ियों की कतारें लगी रही। प्रकाश राणा के नारे लगते हुए काफिला एहजू होते हुए जोगिन्दनगर पहुंचा।

2 किलोमीटर पीछे रुका काफिला
काफिले को जोगिंदरनगर से लगभग 2 किलोमीटर पीछे रोक दिया गया उसके बाद सभी लोग गाड़ियों से उत्तर कर पैदल ही जोगिंदरनगर की तरफ चल पड़े। लोगों की भारी भीड़ के कारण पुरे जोगिन्दरनगर में जाम के हालत रहे। लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। दूसरी तरफ से जोगिंदरनगर से आने वाले रास्तों में भी भारी भीड़ देखने को मिली। समर्थक प्रकाश राणा को ढोल-नगाड़ों के साथ कधों पर उठाकर रामलीला ग्राउंड तक लेकर गए जहाँ पर प्रकाश राणा ने जनसभा को सम्बोधित किया।


प्रकाश राणा ने किया जनसभा को सम्बोधित
रामलीला ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रकाश राणा ने कहा की वह राजनीती में पैसे कमाने नहीं आये है। वह अपने पिता के सपने को पूरा करने आये है। उन्होंने कहा इस बार मुझे मौका देकर देखो अगली बार में वोट मांगने नहीं आऊंगा आप खुद मुझे वोट करोगे ऐसा विकास करूंगा। वर्तमान नेताओं ने पिछले 40 सालों में जनता को बहुत पिछले धकेल दिया है। यहाँ लोगों को कोई सुविधाएँ नहीं मिल रही है। जनता में त्राहिमाम मचा है। मुझे बस एक मौका दो खुद को साबित करने का।


जगह-जगह हुई चर्चा
जनसभा के बाद प्रकाश राणा लगभग 2 बजे रामलीला मैदान से निकलकर एसडीम कार्यलय की तरफ निकले और नामांकन भरा। नामांकन के बाद लोग गाड़ियों में वापिस अपने घरों की तरफ निकले। वापिस आने पर लोगों को जगह-जगह प्रकाश राणा के इस जबरदस्त शक्ति प्रदर्शन की चर्चा करते हुए देखा गया। विरोधी दलों ने भी माना की इस बार प्रकाश राणा की जीत लगभग तय है।

देखें वीडियो और तस्वीरें :


फ़ोटो -1
फ़ोटो -2
फ़ोटो -3
फ़ोटो -4
फ़ोटो- 5
फ़ोटो -6
फ़ोटो -7
फ़ोटो - 8
फ़ोटो-9
फ़ोटो-10
फ़ोटो - 11




loading...
Post a Comment Using Facebook