22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र के इन होनहारों ने जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में दिखाया दम, जीते 4 मेडल

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के बच्चों में खेलों के प्रति जो जज्बा पैदा हुआ है आज उसका साक्षी पूरा जिला मंडी बना है। लडभड़ोल क्षेत्र के खिलाड़ी अब सिर्फ जोनल स्तरीय में ही नहीं बल्कि जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में अपना परचम लहरा रहे हैं। लडभड़ोल क्षेत्र के सभी लोग इससे गर्भान्वित भी हैं।


पंडोल स्कूल के छात्रों ने जीते चार पदक
मंगलवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाल पंडोल में जिला स्तरीय प्रतियोगिता में पदक जीतकर विद्यालय का नाम रोशन करने वाले छात्रों को एक समारोह आयोजित करके प्रधानचार्य बलवंत सिंह कुमार ने सम्मानित किया। जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में पाठशाला के छात्रों ने कुल चार पदक जीते है।


इन प्रतियोगिताओं में जीते
पदक जीतने वालों में साहिल बरवाल ने भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक, अक्षय, साहिल, मनोज व सुनील ने 4X100 में रिले में रजत पदक तथा शुलभ शर्मा ने चक्का फेंक प्रतियोगिता में कांस्य पदक तथा सुनील में 100 मीटर दौड़ में कांस्य पदक प्राप्त किया। प्रधानाचार्य ने साथ में पाठशाला के डीपीई खेम राज को भी उनके बेहतर प्रशिक्षण हेतु उनकी प्रशंशा की।


इसलिए किया सम्मनित
भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाले बारहवीं कक्षा के छात्र साहिल बरवाल का चयन राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतोयोगिता के लिए भी हुआ है। इन खिलाडिय़ों को सम्मानित करके उनका मनोबल इसलिए बढ़ाया गया ताकि इन खिलाडियों के साथ लडभड़ोल क्षेत्र के अन्य खिलाडिय़ों में पदक जीतने की ललक पैदा हो। इस मौके पर स्कूल के सभी अध्यापक तथा छात्र-छात्राएं मौजूद रही।





loading...
Post a Comment Using Facebook