22 October 2015

लडभड़ोल बाजार में दिनदहाड़े महिला का पर्स छीनकर भागा युवक, 3 घंटे में पकड़ा गया

लडभड़ोल : लडभड़ोल बाजार में शनिवार को दिनदिहाड़े करवाचौथ का सामान खरीदने तथा अपने बच्चों को स्कूल से लाने गयी महिला का पर्स झपटकर एक युवक फरार हो गया। यह घटना शनिवार लगभग 2 बजे की है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।


HGN स्कूल के पास की घटना
लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर लगभग दो बजे गोलवां निवासी अनीता देवी पत्नी सिंटू शनिवार दोपहर लगभग 2 बजे बच्चों को लेने एक निजी स्कूल जा रही थी तभी अचानक एक युवक महिला का पर्स झपटकर फरार हो गया। घटना के बाद चौकी पहुंच कर महिला ने पुलिस को अपनी पीड़ा बताई। पर्स में 3500 रूपए नकदी के अलावा सोने की बालियां तथा कुछ कागजात थे।


ऐसे पकड़ा गया आरोपी
घटना के तुरंत बाद पुलिस ने मामला दर्ज़ कर जाँच शरू कर दी। उसके बाद शाम लगभग पांच बजे महिला ने उसी युवक को लडभड़ोल बाजार में घूमते गए देखा। युवक को बाजार में घूमता देख महिला ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी जो स्थानीय बाजार में दुकान चलाते है। महिला के पिता ने अन्य दुकानदारों के साथ मिलकर आरोपी को काबू किया और उसकी धुनाई भी कर दी।


पुलिस ने किया मामला दर्ज़
इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को पकड़कर चौकी ले गयी। युवक की पहचान कदरांन गांव निवासी 30 वर्षीय अरुण कुमार के रूप में हुई है।


पुलिस का बयान
मुख्य आरक्षी मंगत राम ने मामले की पुष्टि की है तथा बताया की धारा 382 के तहत केस दर्ज़ कर लिया गया है तथा मामले की जाँच जारी है। अभी तक पूरा सामान बरामद नहीं हो पाया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook