22 October 2015

Breaking : यहां से बनेगी सांढ़ा से चुल्ला को जोड़ने वाली सड़क,18 महीनों में होगी तैयार

लडभड़ोल : विधायक प्राथमिकता के तहत तहसील लडभड़ोल क्षेत्र में होगा पांच सड़कों का निर्माण, इन सड़कों पर खर्च होगें पांच करोड़ 67 लाख रूपये। यह जानकारी जोगेंद्रनगर विधायक एवं पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह ने प्रैस को सम्बोधित करते हुए दी।

विधायक प्राथमिकता के तहत बनेगी पांच सड़कें
जोगेंद्रनगर विधायक ठाकुर गुलाब सिंह ने बताया कि विधायक प्राथमिकता के तहत तहसील लडभड़ोल क्षेत्र में होगा पांच सड़कों का निर्माण किया जाएगा इन सड़कों में गवैला-सिमस, सांढ़ा-चुल्ला इस सड़क में दो पुलों का निर्माण भी किया जाएगा, डोल-रक्तल-चगेहड़, स्यूण-भराड़पट्ट-गंगोटी-निमेलरी व पंजालग-कन्हारग-फगला सड़क शामिल है।


खर्च होगें पांच करोड़ 67 लाख रूपये
ठाकुर ने बताया कि इन सड़कों के निर्माण व रखरखाव पर पांच करोड़ 67 लाख रूपये खर्च होगें और इन सभी सड़कों का कार्य एक टैंडर के माध्म से होगा और डेढ़ साल के भीतर कार्य पूरा किया जाएगा। इन सड़कों के निर्माण व रखरखाव से समूचे क्षेत्रों के दर्जनों गांवों के हजारों लोग लाभाविंत होगें। इसके लिये विधायक ठाकुर गुलाब सिंह ने समस्त जनता को बधाई दी है।


कांग्रेस ने की अनदेखी
उन्होने बताया कि भाजपा विकास पर ही विश्वास रखती है जबकि प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार के पौने पांच साल के कार्यकाल में लडभड़ोल क्षेत्र में विकास की गिनती शून्य के बराबर रही है, कांग्रेस ने हमेशा इस क्षेत्र की अनदेखी की है। इस मौके पर ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में इस बार भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी और क्षेत्र के विकास को नई गति मिलेगी साथ ही विकास के नए आयाम स्थापित किये जाएगें। ठाकुर गुलाब सिंह ने कहा कि प्रदेश में बदलाव के साफ संकेत दिख रहे हैं और भाजपा के पक्ष में एक लहर बह रही है जिसमें वर्तमान कांग्रेस सरकार पूरी तरह से बह जाएगी और भाजपा 50 से अधिक सीटे हांसिल करके प्रदेश में एक मजबूत सरकार स्थापित करेगी।

ठाकुर ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह केंद्र सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं व नीतियों को लागू नही कर पा रहे हैं जिसकी वजह से प्रदेश की जनता इन योजनाओं का लाभ नही उठा पा रही है। प्रदेश में भाजपा के सत्तासीन होते ही इन सभी योजनाओं को प्राथमिक्ता के आधार पर प्रदेश में शुरू किया जाएगा जिसका लाभ जनता सीधे तौर पर उठा सकेगी।


ये रहे मौजूद
इस मौके पर जोगेंद्र नगर भाजपा मंडल महामंत्री अजय सकलानी, स्थानीय जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा, भाजपा नेता सतीश ठाकुर, धु्रव देव शर्मा, विचित्र सिंह, रणबीर सिंह, कल्याण सिंह, के अलावा अन्य कई गणमान्य लोग मौजूद थे।





loading...
Post a Comment Using Facebook