22 October 2015

GSSS पंडोल की NSS इकाई ने गांधाी जयंती के अवसर पर कई जगहों में की साफ-सफाई

लडभड़ोल : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंडोल की राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) इकाई द्वारा आयोजित सात दिवसीय एनएसएस शिविर के पांचवें दिन सोमवार को गांधाी जयंती अवसर पर स्वयं सेवकों द्वारा एनएसएस प्रभारी कुलदीप सिंह ठाकुर की देखरेख में स्कूल परिसर सहित पीएचसी पंडोल व आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र पंडोल परिसर की साफ-सफाई की गई साथ ही परिसर के इर्दगिर्द उगी अनावश्यक झाडि़यों को काटकर ठिकाने लगाया गया।


लडभड़ोल के प्रबंधक ने की शिरकत
एनएसएस प्रभारी कुलदीप सिंह ठाकुर ने बताया कि सोमवार को शिविर के पांचवें दिन हिमाचल ग्रामीण बैंक शाखा लडभड़ोल के प्रबंधक ओ पी शर्मा ने शिविर में शिरकत की और स्वयं सेवकों के साथ अपने बहुमूल्य विचार सांझा किये। ओ पी शर्मा ने स्वयं सेवकों को बैंक की कार्य प्रणाली के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की। इससे पहले स्कूल पहुंचने पर स्वयं सेवकों व स्कूल स्टाफ द्वारा आ पी शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया और और पी शर्मा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ती पर पुष्प माला चढ़ाकर और दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।


कार्यों की हुई सराहना
ओ पी शर्मा ने जहां स्वयं सेवकों द्वार किये जा रहे समाज सेवा के कार्यों की सराहना की वहीं एनएसएस प्रभारी कुलदीप सिंह ठाकुर ने ओ पी ठाकुर का घन्यवाद किया। ठाकुर ने बताया कि शिविर में कार्यक्रम के सहायक अधिकारी प्रभात कुमार, महिला काय्रक्रम अधिकारी नीता कुमारी सहित अन्य स्कूल स्टाफ का सराहनीय सहयोग मिल रहा है।





loading...
Post a Comment Using Facebook