22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र की चार सड़कों को पक्का करने के लिये गुलाब सिंह ने किया भूमि पूजन

लडभड़ोल : केंद्र की जनहित कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाए युवा वर्ग, केंद्र की भाजपा सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल में चलाई कंई कल्याणकारी योजनाएं। यह बात सोमवार को दोपहर बाद मंडी सांसद राम स्वरूप शर्मा ने जोगेंद्र नगर विधायक ठाकुर गुलाब सिंह की अध्यक्षता में तहसील लडभड़ोल क्षेत्र की चार सड़कों के दूसरे चरण के लिये बलोटू, गवैला-नैला, सिमस, ग्यूणी-प्रैण, सांढ़ा-माकन कलां व भरढ़ोण-गंगोटी सड़कों का भूमि पूजन किया।


सड़कों पर खर्च होंगे 20 करोड़
प्रधान मंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत इन सड़कों पर 20 करोड़ रूपये खर्च होगें जिससे इन सड़कों का मैटलिंग व टायरिंग का काम पूरा होगा। इस मौके पर सांसद राम स्वरूप शर्मा ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मंडी जिला में 12 सौ करोड़ रूपये प्रधान मंत्री सड़क योजना के तहत खर्च होगें जिनमें से 53 करोड़ रूपये जोगेंद्र नगर विधान सभा क्षेत्र में खर्च होगें। उन्होने कहा कि प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार का पौने पांच साल का कार्यकाल पूरी तरह से निराशजनक रहा है।

कांग्रेस सरकार का कार्यकाल निराशजनक
उन्होने कहा कि आज जोगेंद्रनगर विधान सभा क्षेत्र विकास के नाम पर पूरी तरह से पिछड़ गया है। उन्होने भाजपा के नारे सबका साथ सबका विकास पर बल देते हुए जोगेंद्र नगर भाजपा को एक नई उंचाई तक ले जाने का आहवान करते हुए कहा कि पार्टी में गुटबाजी को कोई स्थान नही मिलेगा। शर्मा ने कहा कि गुटबाजी से उपर उठकर पार्टी कार्यकर्ता आने वाले विधान सभा चुनावों में पार्टी की ओर से जिसे भी टिकट मिलेगा उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने के लिये भी जनता से अपील की। उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता का कांग्रेस सरकार के निराशजनक कार्यकाल से मोह भंग हो चुका है अब प्रदेश से कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इस सरकार को उखाड़कर फेंकने के लिये जनता विधान सभा चुनाव का इंतजार कर रही है।


किसी विभाग के कार्यालय में नहीं है कर्मचारी
सांसद राम स्वरूप शर्मा ने लडभड़ोल की समस्याओं को देखते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने इस क्षेत्र की अनदेखी कर लोगों को गुमराह किया है। यहां के विकास कार्यों को तो विराम लगा ही है साथ ही यहां के किसी भी विभाग के कार्यालय में पर्याप्त कर्मचारी नही हैं। इससे पहले सांसद राम स्वरूप शर्मा व विधायक ठाकुर गुलाब सिंह का यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं व स्थानीय जनता द्वारा उनका गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया गया।


ये रहे मौजूद
इस अवसर पर जिला महा मंत्री पंकज जमवाल, जोगेंद्र नगर भाजपा मंडल महा मंत्री अजय सकलानी, स्थानीय जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा सहित भाजपा नेता सतीश ठाकुर, धु्रव देव शर्मा, अजय कुमार, प्रवीन शर्मा, संजीव मैहता, रणबीर ठाकुर, सूरज ठाकुर के अलावा अन्य कई गणमान्य लोग मौजूद थे।





loading...
Post a Comment Using Facebook