22 October 2015

भ्रां गांव के पास ब्रेक फेल होने से ट्रक सड़क से नीचे उतरा, यातायात बाधित

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील की ऊटपुर पंचायत के भ्रां गांव में सोमवार दोपहर एक हादसा पेश आया है। इस हादसे में लडभड़ोल से ऊटपुर की तरफ जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है की ट्रक की ब्रेक फेल होने से यह हादसा हुआ है। गनीमत यह रही की इस हादसे में कोई व्यक्ति घायल नही हुआ है।

दोपहर में हुआ हादसा
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर लगभग 12 बजे ट्रक ऊटपुर जा रहा था। भ्रां के पास पहुंचते ही ड्राईवर ने नियंत्रण खो दिया और ट्रक के अगले पहिये सड़क से नीचे उतर गए और ट्रक सड़क पर ही लटक गया। हादसे के बाद सड़क पर यातायात बड़े वाहनों के लिए पूरी तरह ठप्प हो गया।


यातायात बाधित, लोग हुए परेशान
यातायात ठप्प होने से लडभड़ोल से ऊटपुर की तरफ जाने वाली दो बसें भ्रां गांव से आगे नही जा सकी। ऊटपुर तथा सांढा गांव के कई यात्री परेशान हुए। लोगों को सामान के साथ पैदल ही यात्रा करनी पड़ी। हालाँकि सड़क दोपहिया वाहनों के लिए पूरी तरह चालू थी।

जेसीबी ने वापिस सड़क पर खींचा
हादसे के लगभग 1 घण्टे बाद जेसीबी को बुलाया गया तथा जेसीबी द्वारा ट्रक को पीछे से वापिस सड़क पर खींच लिया गया। हादसे के बाद कई स्थानीय लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए थे जिन्होंने धक्का भी लगाकर ट्रक को वापिस खींचने में अहम भूमिका निभाई।


1:30 हुआ यातायात बहाल
लगभग 1:30 बजे ट्रक को सड़क पर वापिस खींचकर यातायात पूरी तरह बहाल किया गया। सड़क के दोनों तरफ फसें लोगों ने राहत की सांस ली। हादसे में ट्रक को ज्यादा नुकसान नही हुआ है लेकिन ट्रक अभी चलने की हालत में नही है इसलिए ट्रक को सड़क के एक तरफ खड़ा किया गया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook