22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र के सेवानिवृत डीएसपी कृष्ण चंद सकलानी का निधन, क्षेत्र में शोक की लहर

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील के राख गांव के सेवानिवृत डीएसपी कृष्ण सकलानी का सोमवार शाम आकस्मिक निधन हो गया है। वह लगभग 65 वर्ष के थे। कृष्ण सकलानी के निधन का समाचार मिलते ही बलहड़ा के पास स्थित राख गांव में उनके घर पर शोक संवेदना प्रकट करने वाले लोगों का तांता लग गया है। वह अर्धसैनिक बल आईटीबीपी से डीएसपी के पद से सेवानिवृत हुए थे।

शाम को हुआ निधन

लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम लगभग 5:30 कृष्ण चंद सकलानी को अचानक सीने में तेज़ दर्द महसूस हुआ। परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें लडभड़ोल के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र लडभड़ोल में पहुंचाया लेकिन वहां जाँच पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसके बाद उनके शव को उनके स्थित राख गांव में ले जाया गया है। मंगलवार सुबह सुबह उनकी शवयात्रा उनके पैतृक आवास से शमशान घाट के लिए जाएगी जहां उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

समाजसेवी भी थे कृष्ण चंद
कृष्ण चंद सकलानी वर्तमान में अर्धसैनिक बल लडभड़ोल इकाई के प्रवक्ता पद पर तैनात थे। लडभड़ोल में अर्धसैनिक बलों के लिए कैंटीन शुरू करवाने में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वह समाजसेवी व् गरीब लोगों की सहायता करने वाले नेक इंसान थे।

पुरे क्षेत्र को हुई क्षति

मृतक कृष्ण चंद अपने पीछे भरा-पूरा परिवार छोड़ गये। उनके निधन के समाचार सुनने के बाद लडभड़ोल प्रेस क्लब के पत्रकारों ने भी शोक संवेदना प्रकट करते हुए उनकी की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की।उनके आकस्मिक निधन से पूरी लडभड़ोल तहसील को को गहरी क्षति हुई है जिसे भरना आसान नहीं होगा।

File photo :


कृष्ण चंद का फाइल फोटो




loading...
Post a Comment Using Facebook