22 October 2015

डिलीट होने वाली है कांग्रेस सरकार, रिपीट होने का सपना देख रहे हैं मुख्यमंत्री : गुलाब सिंह

लडभड़ोल : : प्रदेश से पूरी तरह से डिलीट होने वाली कांग्रेस सरकार के रिपीट होने का सपना देख रहे हैं मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, जमानत पर चली है कांग्रेस की सरकार, वर्तमान सरकार के पौने पांच साल का कार्यकाल रहा शून्य के बराबर। यह बात सोमवार को जोगेंद्रनगर विधायक एवं पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह ने अपने जन संपर्क एवं परिवर्तन अभियान के तहत लडभड़ोल तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली तीन पंचायतों कथौण, खद्दर व भड़ोल के दौरे के दौरान जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कही।

कई भवन जनता को समर्पित
अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान विधायक ठाकुर गुलाब सिंह ने लडभड़ोल क्षेत्र की कथौण पंचायत में कथौण से खुड्डी पंचायत को जोड़ने वाली दवारड़ू-बल्ह सड़क को जनता को समर्पित किया, खद्दर पंचायत के अंतर्गत करीब साड़े 16 लाख रूपये की लागत से निर्मित मंगयाल गांव में महिला मंडल भवन, सामुदायिक भवन, युवक मंडल भवन व उथान परिसर का लोकार्पण किया भड़ोल पंचायत के गांव गवैला में नवनिर्मित महिला मंडल भवन जनता को समर्पित किया।

गावों को दी सौगातें
करने के बाद जनसभा को समबोधित करते हुए ठाकुर गुलाब सिंह ने कहा कि कथैण पंचायत में विधायक निधी से लगभग 30 लाख रूपये से अधिक के कार्य किये गए हैं, ठाकुर ने महिला मंडल निहारी बल्ह भवन के लिये 50 हजार व बड़ा ठाणा गांव के समीप रिटेनिंग वाॅल के लिये 50 हजार रूपये देने की घोषणा की और सामुदायिक भवन मंगयाल में रसोई घर बनाने के लिये एक लाख, गितांजली महिला मंडल मंगयाल को फरनिचर के लिये दस हजार व गोपी युवक मंडल मंगयाल को पांच हजार रूपये देने की घोषणा करते हुए कहा कि शीघ्र ही गवैला सड़क को प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत पक्का किया जाएगा।

style="display:block; width:100% !important;"
data-ad-client="ca-pub-8380599434993334"
data-ad-slot="7823969884"
data-ad-format="auto">


जोगेंद्रनगर से भेदभाव का नतीजा भुगतेगी कांग्रेस
उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार ने विकास के नाम पर जागेंद्रनगर विधान सभा क्षेत्र को ठगा है जिसका मुहतोड़ जवाब जनता आगामी चुनाव में देगी, प्रदेश में विकास का झूठा ढ़िंडोरा पीटने वाली कांग्रेस सरकार को चुनाव के नतीजों में पता चलेगा कि पौने पांच साल में कितना विकास हुआ है, जोगेंद्रनगर से भेदभाव करने का नतीजा भी कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा।

जनता कांग्रेस से चाहती है मुक्ति
विधायक ठाकुर गुलाब सिंह ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार का पौने पांच साल का कार्यकाल जनविरोधी रहा है, इस कार्यकाल में भ्रष्टाचार को जहां बढ़वा मिला है वहीं विकास शून्य पर पहुंच गया है। आलम यह है कि आज प्रदेश सरकार जमानत पर चली हुई है इसे विकास से कुछ भी लेनादेना नही है। जनता कांग्रेस से दुखी हो चुकी है और अब जनता ने प्रदेश को कांग्रेस मुक्त बनाने का दृढ संकल्प ले लिया है।


style="display:block; width:100% !important;"
data-ad-client="ca-pub-8380599434993334"
data-ad-slot="1627717882"
data-ad-format="auto">


भाजपा का प्लस मिशन है 50+
उन्होने कहा कि भाजपा के 50 प्लस मिशन को हिमाचल की जनता पूरा करेगी और प्रदेश में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। सरकार के बनते ही प्रदेश में भी अच्छे दिनों की बहार होगी। इस एक दिवसीय दौरे के दौरान ठाकुर गुलाब सिंह ने जहां लोगों की समस्याएं सुनी वहीं उन्होने क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भी विचार विमर्श किये। साथ ही आगामी विधान सभा चुनाव के संदर्भ में अभी से एकजुट होकर कमर कसने व केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भाजपा सरकार की जन हितैसी नीतियों तथा प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामियों को घर-घर जाकर लोगों तक पहुंचाने का कार्यकर्ताओं से आहवान किया।

ढ़ोल-नगाड़ों के साथ हुआ स्वागत
इस दौरे के दौरान विधायक ठाकुर गुलाब सिंह का लोगों द्वारा जोरदार, भव्य एवं ढ़ोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। इस मौके पर जोगेंद्र नगर भाजपा मंडल महामंत्री अजय सकलानी, स्थानीय जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा, कथौण पंचायत के प्रधान लाल मन संघोत्रा, खद्दर पंचायत प्रधान विजय कुमार सहित भाजपा नेता धु्रव देव शर्मा, कश्माीर सिंह राजपूत, राज सिंह, गोपाल ठाकुर, प्रवीन शर्मा, संजय मेहता, कश्मीर सिंह, कमलेश शर्मा रणबीर सिंह ठाकुर के अलावा विभिन्न महिला मंडलों की प्रधान, सदस्यों समेत अन्य कई गण मान्य लोग मौजूद थे।

See Visual and Video:


जन संपर्क अभियान के तहत लडभड़ोल क्षेत्र की पंचायत कथौण में विधायक ठाकुर गुलाब सिंह समर्थकों के साथ




loading...
Post a Comment Using Facebook