22 October 2015

#Flash : उप-प्रधान ने सड़क पर खड़ी की थी बाइक, शरारती तत्वों ने फूंक डाली

लडभड़ोल : अगर आप भी अपना वाहन रात को सड़क में या घर से दूर खड़ा करते है सम्भल जाइये, ऐसा करना खतरनाक हो सकता है। लडभड़ोल क्षेत्र से आए दिन नई-नई खबरें सुनने को मिल रही है। ताजा मामले में एक ऐसी ही घटना सामने आयी है जहां शरारती तत्वों ने सड़क पर खड़ी एक बाइक को आग के हवाले कर दिया।

लांगणा की घटना
लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को मिली जानकरी के अनुसार लडभड़ोल तहसील के लांगणा में दुकान के बाहर खड़ी की गई बाइक एचपी 29ए 649 को अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। रात को लगभग एक बजे शादी समारोह से लौट रहे लोगों ने बाइक को जलता देख इसकी सुचना बाइक के मालिक को दी। लेकिन जब तक आग को बुझाया गया तब तक बाइक पूरी तरह से जल चुकी थी। प्रथम दृष्टि में यह शरारती तत्वों की ही करतूत लगती है।

पुलिस मौके पर

यह बाइक खडिहार पंचायत के उप-प्रधान गोपाल सिंह की थी जो पिछले कल ही बाइक को इस स्थान पर खड़ा करके गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही बस्सी पुलिस चौकी की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शरू कर दी है। इस बारे में जब थाना प्रभारी संजीव कुमार से बात की गयी तो उन्होंने कहा की बाइक जलने की सूचना मिली थी। हेड कांस्टेबल होशियार सिंह मामले की जांच कर रहे। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों का अभी तक सुराग नहीं लगा है।

पीड़ित उप-प्रधान से हुई लडभड़ोल.कॉम की बात
लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बाइक के मालिक व उप-प्रधान गोपाल सिंह ने बताया की जहां पर यह आगज़नी की घटना हुई है वहां पर अन्य गाड़ियां भी खड़ी हुई थी। लेकिन सिर्फ उनकी बाइक को ही निशाना बनाया गया है। पुलिस सहित बाइक की बीमा कंपनी को भी इसकी सुचना दे दी गयी है।

See Visual :


शरारती तत्वों द्वारा फूंकी गयी बाइक




loading...
Post a Comment Using Facebook