22 October 2015

स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने सेंठी में किया स्वास्थ्य उप-केंद्र का उद्घाटन, और दिए आश्वासन

लडभड़ोल : शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ने ठाकुर ने लडभड़ोल क्षेत्र का दौरा किया और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। उन्होने क्षेत्र के सेंठी गांव में स्वास्थ्य उप केंद्र का उद्धघाटन कर जनता को समर्पित किया। 22 लाख रूपए की लागत से बनाये गए इस उप-केंद्र का शिलान्यास पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक ठाकुर गुलाब सिंह ने अपने पिछले कार्यकाल में किया था।

जनसभा को किया सम्बोधित
जनसभा को सम्बोधित करते हुए कौल सिंह ने कहा की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लडभड़ोल में जल्द डॉक्टर की न्युक्ति करने के आदेश दे दिए गए है और साथ ही लडभड़ोल चौकी को थाना बनाने के लिए भी अपनी तरफ से पूरी वकालत करने का आश्वासन दिया। उन्होने कहा की जोगिंद्रनगर विधानसभा में कोंग्रस टिकट के कई दावेदार है लेकिन आखिरी फैसला कांग्रेस पार्टी हाईकमान ही करेगी।

प्रेमनाथ ठाकुर की तारीफ
उन्होने अपने कार्यकर्ताओं को मिलकर कार्य करने का आह्वाहन किया वह जिसको भी कांग्रेस पार्टी की टिकट मिले उसे पूरा समर्थन देने की अपील है। उन्होंने पर्यटन बोर्ड के निदेशक ठाकुर प्रेम नाथ सिंह की तारीफ की और कहा की वह क्षेत्र के समस्याओं को सरकार तक पहुँचाने के लिए पूरी मेहनत कर रहे है। प्रेमनाथ लडभड़ोल तहसील में एसडीम ऑफिस खोलने का मांग भी रखी। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राकेश चौहान, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीवन ठाकुर सहित कई कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

कार्यकर्ताओं ने लगाए जीवन ठाकुर व राकेश चौहान के नारे
स्वास्थ्य मंत्री के सामने उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन हो गयी जब कायर्कर्ताओं ने अपने अपने नताओं के पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी। जीवन ठाकुर के समर्थकों ने जीवन ठाकुर जिंदाबाद जैसे कई नारे लगाए जबकि राकेश चौहान के समर्थकों ने भी उनके पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान स्थिति बहुत हास्यास्पद रही और लोगों ने खूब मज़े लिए।


समारोह की तस्वीरें-1
समारोह की तस्वीरें-2
समारोह की तस्वीरें-3
समारोह की तस्वीरें-4
समारोह की तस्वीरें-5




loading...
Post a Comment Using Facebook