22 October 2015

राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल में वीरवार को आयोजित हुआ शपथ ग्रहण समारोह

लडभड़ोल : राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल में वीरवार को केंद्रीय छात्र परिषद के पदाधिकारियों व सदस्यों के लिये शपथ समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक प्रो. रविन्द्र समारोह में बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की और परिषद के पदाधिकारियों व सदस्यों को शपथ दिलाई।

इन्होने ली शपथ
प्रो. रविन्द्र सिंह ने बताया कि प्रधान पद के लिये छात्रा पूनम, उप प्रधान पद के लिये अवनी, सचिव पद के लिये शालू व सह सचिव पद के लिये अंजली ने शपथ ग्रहण की जबकि सदस्यों के रूप में रिशू, उदय, नेहा, नीतू, बाॅबी, पूजा, अंजलि, ईन्दू सोंखला, प्रियंका, अनीता व जीनत कुरैशी को शपथ दिलाई गई।

हिंदी दिवस पर भी कार्यक्रम आयोजित
वीरवार को ही महाविद्यालय परिसर में हिन्दी दिवस अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें संवाद व काव्य पाठ प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। संवाद प्रतियोगिता में जहां छात्रा प्रियंका ने पहला, अवनी ने दूसरा व ईन्दू ने तीसरा पुरस्कार प्राप्त किया वहीं काव्य पाठ में प्रियंका ने पहला, पूजा ने दूसरा व पूनम ने तीसरा पुरस्कार हांसिल किया।

यह रहे मौजूद
मुख्यातिथि प्रो. रविन्द्र सिंह ने केन्द्रीय छात्र परिषद के पदाधिकारियों, सदस्यों सहित संवाद व काव्य पाठ प्रतियोगिता में पुरस्कार प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को बधाई दी। इस मौके पर महाविद्यालय के प्राध्यापक व कर्मचारी वर्ग मौजुद रहे।


शपथ लेती छात्राएं




loading...
Post a Comment Using Facebook