22 October 2015

लटकी हुई चट्टान को गिराते समय सड़क पर गिरा मलबा, यातायात ठप्प, वीडियो कैमरे में कैद

लडभड़ोल : लडभड़ोल से जोगिंदरनगर वाया गोलवां होकर जाने वाली सड़क पर द्रमन गांव के पास मलबा गिर गया है। सड़क पर मलबा गिरने के वाहनों की आवाजाही पूरी तरह ठप्प हो गयी है। यह मलबा सोमवार शाम करीब 4 बजे के आसपास गिरा है। लोक निर्माण विभाग के द्वारा सड़क पर खतरनाक तरीके से लटकी हुए चट्टान को गिराया जा रहा था।

कर्मचारी लगे थे काम पर
लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को मिली जानकारी के अनुसार लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने विस्फोट करके चट्टान गिराने को कोशिश की। लेकिन विस्फोट के कारण आसपास की चट्टानें भी हिल गयी। इसी बीच भारी मात्रा में मलबा सड़क पर गिर गया। मलबा गिरने से पहले सड़क पर वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई थी इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ है।

वाहनों की कतारें
मलबे से बंद हुई सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतारें लगी हुई है। जिसमे कई लोग फसे हुए है। लोगों के साथ-साथ स्कूली बच्चों की चार बसें भी फसी हुई है। विभाग द्वारा जेसीबी को घटनास्थल पर बुलाया गया है ताकि जल्द से जल्द से यातायात शुरू किया जा सके। अगर आपको गोलवां होकर जोगिन्दरनगर जाना है तो आप फ़िलहाल बैजनाथ होकर जा सकते है।

प्रकाश राणा का काफिला भी फसा
जानकारी के अनुसार प्रकाश राणा इस सड़क से होकर एक जनसभा को सम्बोधित करने जा रहे थे लेकिन सड़क बंद होने के कारण वह भी यही पर फसे हुए है। उनके साथ उनके काफिले की कई गाड़ियां भी फसी है।

बहाल होने में लग सकता है समय
लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया की अभी भी पहाड़ी से मलबा रुक रुक कर गिर रहा है इसलिए मलबा हटाने तथा सड़क शुरू होने में कल तक समय भी लग सकता है। मलबा गिरने के दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा बनाई गयी वीडियो भी हमे मिली है। वीडियो में मलबा गिरने का पूरा दृश्य साफ-साफ देखा जा सकता है। इस बारे में अगली जानकारी मिलते ही आपको अपडेट किया जायेगा।

अपडेट : 5 बजकर 19 मिनट पर विभाग की जेसीबी घटनास्थल पर पहुंच गई थी और मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया गया था।


देखें घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा रिकॉर्ड की गयी वीडियो :


दूसरे एंगल से द्वारा रिकॉर्ड की गयी वीडियो :
(Spot visuals from Draman Village )


मलबा गिरने से पहले का दृश्य
मलबा गिरने के बाद का दृश्य
मलबा हटाने का काम शुरू
प्रकाश राणा अपने कार्यकर्ताओं के साथ




loading...
Post a Comment Using Facebook