22 October 2015

सौं गांव में शुक्रवार शाम को अंधेरा होने के बाद झाड़ियों में छुपा हुआ मिला एक संदिग्ध व्यक्ति!

लडभड़ोल : शुक्रवार शाम को लडभड़ोल तहसील के सों गांव में एक संदिग्ध व्यक्ति देखा गया है। संदिग्ध व्यक्ति के देखे जाने से आसपास क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। बताया जा रहा है की यहां एक संदिग्ध व्यक्ति घूम रहा है। यह कौन हैं इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है और इसकी अभी तक पहचान भी नहीं हो पाई है।

झाड़ियों में छुपा था व्यक्ति
लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम पीहड-बेहड़लु पंचायत के सौं वार्ड से वार्ड पंच चमेल सिंह पंकज, दान सिंह आदि गांव में टहल रहे थे तभी झाड़ियों में कुछ आवाज सुनाई दी। जब वह झाड़ियों के पास गए तो उन्हें वहां एक व्यक्ति छुपा हुआ मिला। इन सभी स्थानीय निवासियों ने बहादुरी का परिचय देते हुए संदिग्ध को झाड़ियों से बाहर निकाला और पूछताछ की है।

स्थानीय लोगों ने की पूछताछ
इन स्थानीय लोगों का कहना है की संदिग्ध व्यक्ति देखने से बाहरी राज्य का मालूम पड़ रहा है। व्यक्ति के पास एक बोरी भी है जिसमे खाने के बर्तन और चाकू व खाना बनाने का सामान भरा हुआ है। युवकों की पूछताछ में व्यक्ति ने कहा की वह जयपुर से पैदल ही यहां पहुंचा है। हालाँकि ऐसा करना सम्भव नहीं है। स्थानीय निवासियों का कहना है व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। वार्ड पंच चमेल सिंह भलारिया ने इसकी सुचना लडभड़ोल पुलिस चौकी को दे दी है।

पुलिस को दी गयी है सुचना
चमेल सिंह भलारिया ने लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बताया की पुलिस ने उन्हें व्यक्ति को गांव से बाहर करने के लिए कहा है। इसलिए उन्होंने संदिग्ध व्यक्ति को सौं गांव से बाहर निकाल दिया है। इस बारे में जब पुलिस से बात की गयी तो उन्होंने कहा उन्हें मामले की जानकारी मिली है। पुलिस ने घटनास्थल का दौरा भी किया है। खबर लिखे जाने तक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। जाँच जारी है।

देहशत में न आएं
लडभड़ोल.कॉम अपने पाठकों से अपील करता है इस खबर को पढ़ने के बात दहशत में न आये। हो सकता है व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार हो जो भटकते-भटकते यहां पहुंच गया हो लेकिन अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी। इस बारे में अगली जानकारी मिलते ही आपको अपडेट दी जाएगी।

See visual :


स्थानीय लोगों द्वारा खींचा गया फोटो




loading...
Post a Comment Using Facebook