22 October 2015

Flash : लडभड़ोल तहसील के एक गांव में पेश आया दर्दनाक हादसा, व्यक्ति की मौत

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील के पिछले कुछ दिनों से लगातार बुरी खबरें आ रही है। आज भी लडभड़ोल तहसील के एक गांव से बहुत दुखी कर देने वाली खबर हमारे पास आई है। यहां एक दर्दनाक हादसे में व्यक्ति की मौत होने का समाचार है। यह हादसा लडभड़ोल तहसील की रोपड़ी पंचायत के भैला गांव में पेश आया है।

भैला गांव में हुआ हादसा
लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र सिंह पुत्र चरणदास निवासी भैला मंगलवार करीब 8 बजे अपने घर जा रहा था। तभी घर से महज कुछ दूरी पर उसका पैर फिसलने से व्यक्ति रास्ते से नीचे गिर गया और गिरने से व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बुधवार सुबह होने पर जब घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली तो उन्होंने लडभड़ोल पुलिस को सूचित किया और घटना का जानकारी दी। मृत व्यक्ति की आयु लगभग 60 वर्ष बताई जा रही है।

पुलिस टीम मौके पर
घटना की जानकारी मिलते ही लडभड़ोल पुलिस चौकी प्रभारी संदीप अवस्थी पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोगिंद्रनगर अस्पताल भेजा उसके बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया। उन्होने बताया की प्राथमिक जाँच में सर में चोट लगने की वजह से मौत होने का अनुमान है। चौकी प्रभारी संदीप अवस्थी ने इसकी पुष्टि की है।

पटवारी ने भी लिया जायजा
वहीं हल्का पटवारी ने भी मौके पर पहुंचकर हालात का जायज़ा लिया व रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को भेज दी है। उन्होने कहा की पीड़ित परिवार को हर सम्भव सहायता प्रदान की जाएगी।

see visual :


घटनास्थल पर पड़ा हुआ मृत व्यक्ति




loading...
Post a Comment Using Facebook