22 October 2015

खुशखबरी! लडभड़ोल से जोगिंद्रनगर सीधी बस सेवा की हुई शुरुआत, यहां से होकर गुज़रेगी

लडभड़ोल : गांव शहरों के विकास के लिए सरकारें कई योजनाएं चलाकर विकास करती हैं, लेकिन आज कई गांव विकास से महरूम नजर आते हैं। खुशी तो तब होती है जब निजी फर्मों द्वारा ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मंशा पूरी होती है। प्रेम बस सर्विस की मदद से आखिर वो दिन आ ही गया जब की लडभड़ोल क्षेत्र के चेहरे पे खुशी दिखी।

प्रेम ने शुरू किये दो रूट
लडभड़ोल तहसील के दो विभिन्न रूटों पर निजी बस सर्विस प्रेम द्वारा दो अलग-अलग रूटों में बस सेवा की शुरुआत की गयी है। निजी बस की शुरुआत होने पर लोगों में ऐसी खुशी देखने को मिली की हर कोई जश्न में डूबा हुआ नजर आ रहा है। इस बस द्वारा क्षेत्र के हज़ारों लोगों को जोगिंदरनगर जाने में सीधी तौर पर राहत मिलेगी।

ये रहा समय
प्रेम सर्विस द्वारा शुरू की गयी यह बस रोजाना सुबह जोगिंद्रनगर से सुबह 7:30 बजे रवाना होगी और एहजू, द्रमन, गोलवां, पंंतेहड, सों, चलाणु होते हुए करीब 9 बजे लडभड़ोल पहुंचेगी। कुछ देर लडभड़ोल में रुकने के बाद यह बस 9:05 बजे लडभड़ोल से वापिस उसी रूट पर रवाना होकर लगभग 10:30 बजे जोगिंद्रनगर पहुंचेगी। उसके बार दुबारा जोगिंद्रनगर से चलकर लगभग 1 बजे के आसपास लडभड़ोल पहुंचेगी और फिर वापिस जोगिंद्रनगर जाएगी। दोपहर बाद यह बस जोगिंदरनगर से जिमजिमा, पट, पट से जोगिंदरनगर ,फिर जोगिंदर नगर से मछयाल, मकरिडी, गौंथला, रोपडी, ऐहजू , चोंतडा होते हुए शाम को जोगिंद्रनगर में रुकेगी।

अब होगी आसानी
आपको बता दें की दोपहर में लडभड़ोल से जोगिंद्रनगर सीधे बस सेवा नहीं थी। लोगों को वाया बैजनाथ होकर जोगिंद्रनगर जाना पड़ता था। लोग सुबह जाते थे और शाम को लौटते थे। इसलिए आने-जाने में लगभग पूरा दिन खराब हो जाता था। लेकिन अब सीधी बस सेवा उपलब्ध होने से लोग आसानी से जोगिंद्रनगर जा पाएंगे।

See Visuals :


बस की शुरुआत करते हुए पंकज जम्वाल
अपने पहले सफर पर निकली बस




loading...
Post a Comment Using Facebook