22 October 2015

विधायक ठाकुर गुलाब सिंह ने किया लांगणा, खडियार, तुलाह, खद्दर व पंजालग का दौरा

लडभड़ोल : जोगेंद्रनगर के विधायक एवं पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह ने जनसंपर्क अभियान के तहत शुक्रवार को हलके की पंचायत लांगणा, खडियार, तुलाह, खद्दर व पंजालग में ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। साथ ही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में विचार विमर्श किया। ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए कमर कसने व एकजुट होकर कार्य करने का आह्वान किया।

पंचायत भवन के लिए दिए 50 हज़ार
विधायक ने प्रदेश सरकार के साढे़ चार साल के कार्यकाल की नाकामियों व केंद्र सरकार के तीन साल की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए। उन्होंने शुक्रवार को लांगणा में पौधा रोपकर अभियान की शुरुआत की। इस दौरान विधायक ने लांगणा पंचायत भवन के लिए 50 हजार व गांव लंगारा के लिए रास्ता निर्माण को भी 50 हजार रुपये विधायक निधि से देने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत गदियाड़ा से गांव ठारा तक सड़क को विधायक प्राथमिकता के तहत मंजूर किया गया है।

हरिजन बस्ती में रूमिया राम की दिए मदद करने के लिए एसडीएम को निर्देश
इसके निर्माण पर डेढ़ करोड़ रुपये खर्च होंगे। क्षेत्र में हुई भारी बारिश के कारण पंचायत खडियार की हरिजन बस्ती में रूमिया राम के रिहायसी मकान के दोनों कमरों में आई बड़ी-बड़ी दरार पर चिंता व्यक्त करते हुए गुलाब सिंह ने एसडीएम जागेंद्रनगर को निर्देश दिए गए कि पीड़ित परिवार को प्रशासन की ओर से तुरंत सहायता राशि प्रदान की जाए। इस मौके पर जोगेंद्रनगर भाजपा मंडल अध्यक्ष दलीप सिंह राणा, मंडल महामंत्री अजय सकलानी, जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा, लालमन संघोत्रा आदि उपस्थित रहे।

see visuals :


जनसम्पर्क अभियान के दौरान
पौधा-रोपण अभियान की शुरुआत करते हुए




loading...
Post a Comment Using Facebook