22 October 2015

खददर गांव में रिश्तेदार के घर गया था गवैला निवासी व्यक्ति, डंगे से गिरकर हुई मौत

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील के खददर गांव से एक बुरी खबर आई है यहाँ एक व्यक्ति की पैर फिसलकर गिरने से मौत होने का समाचार है। यह हादसा खददर गांव में हुआ है जब मृतक व्यक्ति गवैला गांव का निवासी था। यह हादसा मंगलवार सुबह पेश आया है।

रिश्तेदर के घर आया था मृतक
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत भड़ोल के गांव गवैला निवासी हरनाम सिंह बीते सोमवार को अपने रिश्तेदर के घर खददर गांव गया था और मंगलवार सुबह वह शौच के लिये गया तो अचानक पांव फिसलने से डंगे से नीचे गिर गया। गिरने से सिर में लगी गहरी चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे उपचार के लिये लडभड़ोल के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र लाया गया जहां पर उसे मृत घाषित कर दिया गया।

पुलिस ने शुरू की छानबीन
इस घट्ना की सूचना परिजनों द्वारा लडभड़ोल पुलिस को दी गई जिस पर तुरंत पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये जागेंद्रनगर के अस्पताल ले गई। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

गरीब परिवार से सम्बंध रखता था मृतक
लोगों ने बताया कि मृतक हरनाम सिंह गरीब परिवार से सम्बंध रखता था, लोगों ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की साथ ही दुखद परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिये प्रशासन से गुहार लगाई है।





loading...
Post a Comment Using Facebook