22 October 2015

Breaking : ममाण-सेंठी के पास ईंटों से भरा हुआ ट्रक सड़क से नीचे गिरा, हादसे में 3 लोग घायल

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील के सेंठी (ममाण) के पास एक बड़ा हादसा होने की खबर है। यहां एक ट्रक सड़क से नीचे लुढ़क गया है। यह हादसा वीरवार दोपहर को पेश आया है। इस हादसे में कुल 3 लोगों को चोटें आई हैं। लडभड़ोल पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी है।

डंगा धंसने से हुआ हादसा
लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को मिली जानकारी के अनुसार ट्रक नंबर HP 53-5731 बैजनाथ से लडभड़ोल की तरफ आ रहा था। ट्रक में ईंटे भरी हुई थी। जैसे ही यह ट्रक सेंठी के पास पहुंचा ड्राइवर ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया और ट्रक सड़क से लगभग 30 फुट नीचे जा गिरा। बताया जा रहा है की सड़क पर डंगा धंसने के कारण यह हादसा हुआ है।

स्थानीय लोगों ने घायलों को निकाला
हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी 108 एम्बुलेंस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही एम्बुलेंस चालक सुनील कुमार व ईएमटी जालपा तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे में घायलों को स्थानीय लोगों ने ट्रक से निकालकर सड़क तक पहुंचाया। उसके बाद उन्हें एम्बुलेंस द्वारा लडभड़ोल स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र लाया गया जहां दो लोगों का इलाज किया गया जबकि एक की हालत गंभीर होने के कारण उसे पालमपुर रेफर कर दिया गया है।

घायलों की हुई पहचान
रेफर किये व्यक्ति की पहचान 40 वर्षीय तरसेम के रूप में हुई जो ट्रक का चालक है और मूल रूप से पंजाब का निवासी है। जबकि दो अन्य घायलों में 30 वर्षीय अनिल निवासी गणेश बाजार बैजनाथ व 41 वर्षीय दिल बहादुर निवासी नेपाल शामिल है। अनिल व दिल बहादुर को हल्की चोटें आयी है जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।

तहसीलदार ने जाना घायलों का हालचाल
लडभड़ोल के तहसीलदार अजय कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना व उन्हें हर सम्भव सहायता प्रदान करने की बात कही। लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए स्थानीय लोगों ने बताया की रात को हुई भारी बारिश के कारण सड़क पर लगा डंगा कमजोर हो गया था जैसे ही ईंटों से भरा ट्रक सड़क से गुज़रा तो डंगा धराशायी हो गया और ट्रक नीचे लुढ़क गया। हालाँकि हादसे के स्पष्ट कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

देखें फोटो :
(First visuals from the spot)


ट्रक हादसे की तस्वीर -1
ट्रक हादसे की तस्वीर -2
ट्रक हादसे की तस्वीर -3
ट्रक हादसे की तस्वीर -4
ट्रक हादसे की तस्वीर -5
ट्रक हादसे की तस्वीर -6




loading...
Post a Comment Using Facebook