22 October 2015

क्षेत्र की इन बेटियों ने किया लडभड़ोल तहसील का नाम रोशन, पूरी बात जानेंगे तो इनपर गर्व करेंगे

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र की बेटियां किसी भी क्षेत्र में किसी से कम नहीं हैं वे चाहें तो कठिनाइयां भी उनके रास्ते में रोड़ा नहीं बन सकती। आज हम लडभड़ोल तहसील के एक स्कूल की उन बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होने जिला स्तरीय खेलों में लडभड़ोल क्षेत्र का डंका बजाया है। इसे पढ़कर आपको भी उन होने पर गर्व होगा..

हैंडबॉल में हासिल किया प्रथम स्थान
लडभड़ोल तहसील के राजकीय उच्च पाठशाला पपलोटू की छात्राओं ने हैंडबॉल की जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल करके पपलोटू का ही नहीं लडभड़ोल तहसील का नाम भी रोशन किया है। सरकाघाट के गोपालपुर में आयोजित अंडर-14 छात्रा हैंडबॉल प्रतियोगिता में राजकीय उच्च पाठशाला पपलोटू ने भंगरोटू स्कूल को हराकर ख़िताब पर कब्ज़ा किया। आपको बता दे की जिला स्तरीय प्रतियोगिता में पुरे जिला मंडी से टीमें भाग लेती है। जिला स्तरीय खेलों में जिले के बेहतरीन खिलाडी भाग लेते है और यहाँ से कोई प्रतियोगिता जीतना बहुत गर्व की बात है।

स्कूल में हुआ स्वागत
हैंडबॉल प्रतियोगिता में पपलोटू स्कूल की टीम ने पहले ही दिन से बेहतरीन प्रदर्शन किया। फाइनल मुकाबले में उन्होंने भंगरोटू को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। स्कूल पहुँचने पर सभी खिलाड़ियों का स्वागत और सम्मान किया गया। अध्यापकों ने कहा कि उनकी बेटियां प्रतियोगिता जीत कर आई है, उन्हें बहुत खुशी है और वह आशा करते है की भविष्य में भी वह इसी तरह क्षेत्र का नाम रोशन करती रहेंगी।

राज्यस्तरीय खेलों के लिए भी हुआ चयन
इतना ही नहीं शानदार प्रदर्शन करने के बाद इस पाठशाला की पांच छात्राएं कृतिका ठाकुर, कामना कुमारी, पायल, नेहा व स्मृति राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए भी चयनित हुई है। सभी चयनित छात्राओं को राज्यस्तरीय टूर्नामेंट में जिला मंडी की और से खेलने का मौका मिलेगा।

ऊटपुर में किया था शानदार प्रदर्शन
इसके अतिरिक्त हाल ही में ऊटपुर स्कूल में संपन्न हुई खंड स्तरीय अंडर-19 छात्राओं की खेलकूद प्रतियोगिता में राजकीय उच्च पाठशाला पपलोटू ने बैडमिंटन व वॉलीबाल में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है। इस अवसर पर मुख्याध्यापक कुलदीप चंद, शारीरिक शिक्षक विनय मेहता, और समस्त स्टाफ ने छात्राओं को आगामी प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी है।

देखें फोटो :


पाठशाला स्टाफ के साथ पपलोटू की हैंडबॉल विजेता छात्राएं
ख़िताब जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ पपलोटू की छात्राएं
ऊटपुर में हुई अंडर-19 छात्राओं की प्रतियोगिता में उप-विजेता पपलोटू की टीम




loading...
Post a Comment Using Facebook