22 October 2015

लडभड़ोल में स्वच्छता पखवाड़े की शुुरुआत, स्कूली बच्चों ने पुरे बाजार में निकाली रैली

लडभड़ोल : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लडभड़ोल में स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता पखवाड़े की शुरुआत की गई। इसके तहत शुक्रवार को लडभड़ोल में शिक्षकों स्कूली बच्चों ने रैली निकालकर ग्रामीणों को स्वच्छता का संदेश दिया। इस रैली की अगुवाई प्रधानाचार्य वासुदेव जसवाल ने की।

पुराने व नए बाजार में निकाली रैली
लडभड़ोल पाठशाला की राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) इकाई, एनसीसी इकाई, मोनाल इको क्लब के सदस्यों सहित स्कूल के अन्य छात्र-छात्राओं द्वारा शुक्रवार को स्कूल परिसर से शुरू कर स्थानीय पुराने व नए बाजार में स्वच्छता पखवाड़ा संदर्भ में रैली निकाल एवं नारे लगाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य वासुदेव जसवाल ने विद्यार्थियों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाया।

सभी अध्यापकों ने लिया भाग
रैली में विद्यार्थियों के साथ स्कूल के अध्यापक-अध्यापिकाओं ने भी हिस्सा लिया। बाजार में निकाली गई रैली के दौरान स्कूल प्रवक्ता अशोक ठाकुर, संजय कुमार राणा सहित नारायण सिंह, गफूर अहमद, नीरज शर्मा, बंदना, विन्ता उपाध्याय, स्नेह लता, राजीव, डीपीई बलदेव ठाकुर, शारीरिक शिक्षक विशाल उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

खेलकूद में भी लडभड़ोल बना विजेता
इसके अलावा शिक्षा खंड लडभड़ोल की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंडोल में में संपन्न हुई अंडर 19 छात्र वर्ग की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में राकजीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लडभड़ोल के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बैडमिंटन में प्रथम व बाॅलीबाॅल में दूसरा स्थान हांसिल करके स्कूल का नाम रोशन किया है इस खुशी में स्कूल के विद्यार्थियों व शिक्षकों ने स्थानीय बाजार में विजय रैली निकालकर जीत की खुशी का इजहार किया। खिलाड़ी छात्रों की इस सराहनीय उपब्धि का श्रेय प्रधानाचार्य वासुदेव जसवाल ने बच्चों की कड़ी मेहनत, लगन व कड़े परिश्रम के साथ-साथ स्कूल के डीपीई बलदेव ठाकुर व शारीरिक शिक्षक विशाल उपाध्याय को दिया है।

देखें फोटो :
(Spot visuals from the GSSS LADBHAROL)


स्वच्छता पखवाड़ा संदर्भ में रैली निकालकर लोगों को जागरूक करते लडभड़ोल स्कूल के विद्याार्थी-1
स्वच्छता पखवाड़ा संदर्भ में रैली निकालकर लोगों को जागरूक करते लडभड़ोल स्कूल के विद्याार्थी-2
स्वच्छता पखवाड़ा संदर्भ में रैली निकालकर लोगों को जागरूक करते लडभड़ोल स्कूल के विद्याार्थी-3




loading...
Post a Comment Using Facebook