22 October 2015

जरा बचकर.. जानलेवा साबित हो सकता है रक्तल से खडिहार जाने वाली सड़क से होकर गुज़रना

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील की एक सड़क में यात्रा करने वालों सावधानी से यात्रा करें। जरा सी लापरवाही बरतेंगे तो कब बीच सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो जायेंगे, यह कोई कह नहीं सकता है। दरअसल इस सड़क पर भारी वर्षा के कारण जानलेवा गढ्ढा बन गया है। कब कौन इसमें फंसकर दुर्घटनाग्रस्त हो जायेगा, यह कहा नहीं जा सकता है। प्रशासन इस दिशा को सुधरने में कोई पहल नहीं कर रहा है।

लडभड़ोल तहसील के रक्तल से खडिहार को जाने वाली सड़क स्थानीय लोगों के लिए ऐडवेंचर ट्रैक बन गई है। ऐडवेंचर भी ऐसा कि जरा सा फिसले तो बच पाना मुश्किल है। लेकिन इस सड़क में बने एक बड़े से गड्ढे के लिए जिम्मेदार लोक निर्माण विभाग को इसकी कोई परवाह नहीं है। शायद उन्हें इसके बारे में पता ही नहीं होगा।

यहाँ पर अब तक कोई सावधानी का कोई बोर्ड भी नहीं लगाया गया है जिससे की यह बताया जा सके की यहाँ सड़क खराब है और आगे गड्ढा बना हुआ है। रात के समय इस सड़क से गुज़रने वाले लोगों के लिए यह गड्ढा बड़ी घटना का कारण बन सकता है। वहीं इलाके के लोगों ने बताया की अगर समय रहते इस सड़क पर बने गड्ढे को भरा नहीं गया तो इस सड़क पर दुर्घटना होना निश्चित है। लोगों ने इस दिशा में संबंधित विभाग से पहल की मांग की है।

देखें तस्वीर:


रक्तल से खडिहार गांव को जोड़ने वाली सड़क पर बना हुआ गड्ढा




loading...
Post a Comment Using Facebook