22 October 2015

9 और 10 अगस्त को लडभड़ोल के सामुदायिक भवन में आयोजित होगा निशुल्क चिकित्सा शिविर

लडभड़ोल : अर्धसैनिक भारत-तिब्बत सीमा सुरक्षा पुलिस बल कुल्लू के सौजन्य से बुधवार व वीरवार को तहसील लडभड़ोल मुख्यालय की स्थानीय ग्राम पंचायत भड़ोल के पंचायत सामुदायिक भवन में आयोजित होने वाले दो दिवसीय निशुल्क चिकित्सा शिविर में आईटीबीपी के दो अनुभवी चिकित्सकों द्वारा लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जाएगी।

स्थानीय विधायक एवं पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह ने बताया कि इस निशुल्क चिकितसा शिविर को पूर्ण रूप से सफल बनाने के लिये भाजपा के वरिष्ठ नेता कश्मीर सिंह राजपूत की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया गया है जिसमें लडभड़ोल क्षेत्र के कर्मठ भाजपा कतर्यकर्ता एवं स्थानीय जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा, भड़ोल पंचायत प्रधान अनु देवी सहित सतीश ठाकुर, धु्रव देव शर्मा, विनोद सोनी, कश्मीर सिंह, प्रवीन शर्मा, रणबीर सिंह, विनोद शर्मा, लाल मन संघोत्रा, कै0 विचित्र सिंह, संजय ठाकुर को शामिल किया गया है।

ठाकुर गुलाब सिंह ने बताया कि से सभी सदस्य शिविर के दौरान अपनी सेवाएं प्रदान करेगें। विधायक ठाकुर गुलाब सिंह ने बताया कि यह शिविर नौ व दस अगस्त को आयोजित होगा जिसमें आॅर्थो व मैडिसन के चिकित्सकों द्वारा लोगों के स्वास्थ्य की निःशुल्क जांच की जाएगी और उन्हें दवाईयां भी निःशुल्क वितरित की जाएगीं। उन्होने लडभड़ोल के क्षेत्र के समस्त लोगों से अपील की कि वे अपने स्वास्थ्य की निःशुल्क जांच करवा कर इस शिविर का लाभ उठाएं।





loading...
Post a Comment Using Facebook