22 October 2015

खद्दर पंचायत के झुलगण गांव में स्कूल जा रही छात्रा पर जंगली सूअर ने किया हमला

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील के अधिकतर गांवों में जंगली सूअरों के कारण लोगों ने खेती करना तो लगभग छोड़ ही दिया है लेकिन अब इनका आतंक इतना बढ़ गया है कि यह अब राह चलते लोगों को भी काट रहे है। ऐसा ही एक मामला मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे सामने आया है जहां एक सूअर ने स्कूली छात्रा पर हमला कर उसे घायल कर दिया है।

स्कूल जाते समय किया हमला
लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार लडभड़ोल तहसील की खद्दर पंचायत के झुलगन गांव निवासी प्रताप चंद की पुत्री काजल अपने सहपाठियों के साथ स्कूल जा रही थी तभी रास्ते में जंगली सूअर ने अचानक छात्रा पर हमला कर दिया। इस हमले में सूअर ने काजल के बाजु में दांत गड़ा दिए। सहपाठियों के शोर मचाने पर सूअर भाग खड़ा हुआ। सूअर के इस हमले में काजल के दाएं हाथ में चोटें आयी है। गनीमत यह रही की इस हमले में छात्रा को गहरी चोटें नहीं आयी है।

ग्रामीणों में दहशत
काजल की आयु लगभग 13 वर्ष है और राजकीय उच्च पाठशाला खद्दर में दसवीं कक्षा की छात्रा है। हमले के बाद परिजनों ने छात्रा को स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र लडभड़ोल लाया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को घर भेज दिया गया। सुबह-सुबह हुए इस हादसे से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है।
आपके लिए जरुरी सुचना है.. पढ़ने के यहाँ क्लिक करे
देखें तस्वीरें :


बाजु पर हमले के निशान दिखाती हुई छात्रा




loading...
Post a Comment Using Facebook