22 October 2015

पुरे लडभड़ोल क्षेत्र में धूमधाम से मनाया जा रहा है "रक्षाबंधन" का त्योहार, तस्वीरें है तो हमे भेजें

लडभड़ोल : भाई एंव बहन के पवित्र प्यार के बंधन का प्रतीक माना जाने वाला पर्व रक्षाबंधन आज पुरे लडभड़ोल तहसील में हर्षोल्लास एंव धूमधाम से मनाया गया। बहनों ने अपने भाइयों की कलाई पर रेशम का धागा बांध कर अपना प्यार लुटाया व उनके दीर्घ जीवन की कामना की। इस अवसर बहनों ने भाई को तिलक लगाकर उनको मिठाई खिलाईं। भाइयों ने बहनों को रक्षा बांधने के बदले उनकी रक्षा का बचन देकर उन्हें उपहार भी दिए।

लोगों ने भी बधाई
पुरे लडभड़ोल क्षेत्र में इस पर्व की लोग एक दूसरे को बधाई देते रहे। रक्षाबंधन के चलते आज लडभड़ोल बाजार में भारी चहल पहल दिखाई दी, जहां महिलाएं अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधने के लिए जाने के लिए तैयार दिखाई दी।

महिलाओं ने की मुफ्त यात्रा
प्रदेश सरकार द्वारा आज परिवहन विभाग की बसों में महिलाओं की यात्रा मुफ्त की गई, ताकि कोई भी बहन अपने भाई को राखी बांधने से वंचित न रह सके और इसकी के चलते ही आज दिन भर बसों में महिलाओं की भारी भीड़ रही। महिलाओं ने कहा है कि अवकाश मिलने से वे अपने भाईयों के पास जा कर रक्षाबंधन माना सकी , वही इस पर्व के लिए मुफ्त यात्रा सरकार की तरफ से राहत भरा उपहार है।

नोट : अगर आपके पास भाई को राखी बांधते हुए भाई-बहन के फोटो है तो आप हमे यह फोटो नीचे दिए गए नंबर पर व्हट्सप्प या हमारे फेसबुक पेज पर मेसेज कर सकते है। वह फोटो हम इस खबर के साथ यही पर दिखाएंगे।

देखें तस्वीरें :


भाई को राखी बांधती हुई छोटी बहन
रक्षाबंधन की तस्वीरें-2
रक्षाबंधन की तस्वीरें-3




loading...
Post a Comment Using Facebook