22 October 2015

ममाण में कई घंटों की कड़ी मशक्क्त के बाद आखिरकार बरामद हुआ नेपाली मज़दूर का शव

लडभड़ोल : लडभड़ोल के ममाण गांव में निर्माणधीन पंप हाउस में मंगलवार को मलबा गिरने से मारे गए नेपाली मूल के व्यक्ति के शव को कड़ी मशक्क्त के आखिरकर बरामद कर लिया गया है। मृत व्यक्ति की पहचान 55 वर्षीय लाल बहादुर के रूप में हुई है जो मूल रूप से नेपाल का निवासी था। मंगलवार को शव ढूंढ़ने के असफल प्रयास के बाद बुधवार सुबह लगभग 6 बजे से उपमंडल अधिकारी दीप्ति मंढोत्रा की अगुवाई में दमकल विभाग व पुलिस दल की टीमों ने मौके पर पहुंचकर दुबारा बचाव कार्य शुरू कर दिया था।

पौने बारह बारह बजे मिली सफलता
लडभड़ोल.कॉम को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार बुधवार लगभग दोपहर पौने बारह बारह बजे व्यक्ति का शव घटनास्थल पर ही बरामद हुआ है। बताया जा रहा है की व्यक्ति का शव पंप हाउस की दीवार के साथ ही दबा हुआ था। मारे गए व्यक्ति ने दीवार के सहारे बचने की कोशिश की होगी लेकिन मलबा ज्यादा होने के कारण वह इसमें दब गया।

SDM दीप्ती मंढोत्रा की हुई सराहना
पत्थरों की चपेट में आने से शव क्षत-विक्षत हो गया था। शव को जोगिंदरनगर ले जाया जा रहा है। यहां पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव को उसके घर भेजा जाएगा। इस पुरे बचाव कार्य में उपमंडल अधिकारी दीप्ती मंढोत्रा कल से मौके पर मौजूद रही। दीप्ती मंढोत्रा द्वारा बचाव अभियान में अपना सराहनीय योगदान देते हुए दमकल विभाग को निर्देश दिए। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा दीप्ती मंढोत्रा की सराहना की गई।

देखें कुछ तस्वीरें :
(Spot visuals from the Maman village)


बचाव-कार्य की तस्वीर-1
बचाव-कार्य की तस्वीर-2
बचाव-कार्य की तस्वीर-3
बचाव-कार्य की तस्वीर-4
बचाव-कार्य की तस्वीर-5




loading...
Post a Comment Using Facebook