22 October 2015

नहीं थम रही आगज़नी की घटनाएं, खद्दर में आग से गोशाला हुई राख, 2 बकरियों की जलकर मौत

लडभड़ोल/खद्दर : लडभड़ोल तहसील में आग लगने की घटनाये थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले सप्ताह त्रैम्बली में हुई आगज़नी के बाद अब लडभड़ोल तहसील के खददर गांव में एक गोशाला आग लगने से पूरी तरह जलकर राख हो गयी। यह घटना मंगलवार रात की है। आग से गौशाला में रखा सारा घास व सामान आग की भेंट चढ़ गया।

2 बकरियों की मौके पर ही मौत
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार खद्दर गांव निवासी चमेल सिंह चौहान पुत्र रांचु राम की गौशाला में अचानक आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से 2 बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 गायों को लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। यह घटना रात लगभग 1 से 2 बजे के बीच में हुई है।

पशुओं की चीख सुनकर जागे लोग
रात को पशुओं की चीख सुनकर अचानक परिवार के लोग जागे और गोशाला की ओर दौड़े। जब परिवार के लोग वहां पहुंचे तो गोशाला को भड़की हुई आग को देखकर वह सन्न रह गए। आनन फानन में पशुओं को बाहर निकालने की कोशिश की गयी। इस कोशिश में वह गायों को बाहर सुरक्षित निकालने में सफल हो गए लेकिन बकरियों को निकालने में काफी देर हो गयी। आग से जलकर बकरियों की मौत हो चुकी थी।

मौके पर पहुंचे पटवारी
वहीं घटना की सूचना मिलने पर हल्का पटवारी अभिषेक शर्मा ने मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया। उन्होने बताया की इस आगजनी से लगभग 50 हज़ार रूपए का नुकसान हुआ है। इस नुकसान की विस्तृत रिपोर्ट विभाग को सौंप दी जाएगी। हालांकि अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं लग सका है।

देखें तस्वीरें :
(Latest visuals from the Khaddar village)


जली हुई गौशाला
जलकर मरी हुई बकरियां
जला हुआ सामान व घास




loading...
Post a Comment Using Facebook