22 October 2015

दिल्ली में गूंजी "गुड़िया" को इंसाफ दिलाने की मांग, यूथ क्लब माकन ने इंडिया गेट पर किया प्रदर्शन

लडभड़ोल /नई दिल्ली : शिमला के कोटखाई में हुए रूह कंपा देने वाले गुड़िया गैंगरेप-मर्डर केस को लेकर शनिवार को लडभड़ोल तहसील के माकन गांव के युथ क्लब के सदस्यों ने दिल्ली स्थित इंडिया गेट में जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान माकन गांव के युवकों ने हिमाचल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बैनर पकड़कर किया प्रदर्शन
इस प्रदर्शन के दौरान यूथ क्लब के सदस्यों ने हाथ में बैनर पकड़ते हुए थे जिसमें "गुड़िया हम शर्मिंदा है, तेरे कातिल ज़िंदा है", "वी वांट जस्टिस फॉर गुड़िया", "मुझे इंसाफ दिलाओ, दोषियों को पकड़कर लाओ" जैसे कई नारे लिखे हुए थे। इस प्रदशर्न में यूथ क्लब माकन के सदस्यों सहित लगभग 50 लोग शामिल हुए। उन्होंने गुड़िया के साथ हुए हैवानियत की तीखी आलोचना की।

कांग्रेस सरकार पर बोला हमला
यूथ क्लब ने इस जघन्य अपराध को लेकर कांग्रेस सरकार पर सीधा हमला बोला। उनका कहना है कि हिमाचल जैसे शांत राज्य में इस तरह के अपराध से देवभूमि का भी नाम खराब हो रहा है। यूथ क्लब माकन ने गुड़िया के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है। उनका कहना है पुलिस और सरकार दोनों ही इस केस को दबाने की कोशिश कर रही है।

इस प्रदर्शन में यूथ क्लब माकन के उप-प्रधान सुरेंद्र राणा सदस्य शशि बरवाल, रवि बरवाल सहित कई अन्य सदस्य विशेष रूप से मौजूद रहे।

देखें तस्वीरें :
(Visuals from the INDIA GATE DELHI)


इंडिया गेट में प्रदर्शन करते हुए यूथ क्लब माकन के सदस्य-1
इंडिया गेट में प्रदर्शन करते हुए यूथ क्लब माकन के सदस्य-2
इंडिया गेट में प्रदर्शन करते हुए यूथ क्लब माकन के सदस्य-3
इंडिया गेट में प्रदर्शन करते हुए यूथ क्लब माकन के सदस्य-4
इंडिया गेट में प्रदर्शन करते हुए यूथ क्लब माकन के सदस्य-5




loading...
Post a Comment Using Facebook