22 October 2015

प्रकाश राणा का तूफानी जनसम्पर्क अभियान हुआ तेज़, किया एक और बड़ा एलान

लडभड़ोल : हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव में जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके लडभड़ोल के गोलवां निवासी व उद्योगपति प्रकाश राणा का करीब 3 माह पहले शुरू किया गया तूफानी जनसंपर्क अभियान पूरी तरह सफल हो रहा है। प्रकाश राणा द्वारा जनता के बीच लगातार चुनावी संपर्क जारी है। जनसंपर्क के लिहाज से अभी दूसरे दलों के नेता उनके मुकाबले काफी सुस्त नज़र आ रहे है।

गर्मी में भी बहा रहे पसीना
प्रकाश राणा घर-घर जाकर लोगों से मिल रहे है व उन्हें अपने आप से भी जोड रहे है। प्रकाश राणा के समर्थक तेज बारिश व गर्मी में भी उनके जनाधार को बढाने के लिए जमकर पसीना बहा रहे है। चुनाव का बुगल बजने के बाद आज जो स्थिति जनता के बीच है वह यही बताती है की प्रकाश राणा सब पर भारी पड़ सकते है।

इन गाँवों में सुनी समस्याएं
अपने जमसम्पर्क अभियान के तहत प्रकाश राणा ने रविवार को भी हटान, बलहड़ा, ठाणा, कवार, सिल्ह व भगेहड़ आदि गांवों में जनसम्पर्क कर ग्रामीणों से बातचीत कर गांवों की जन समस्याओं की जानकारी ली। इन गांवों में उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में लोगों का समर्थन जुटाया। उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा की पूरा जोगिंदरनगर जिन मूलभूत समस्याओं से जूझ रहा है उन समस्याओं को चरणवद्ध तरीके से हल किया जायेगा।

किया बड़ा एलान
इस दौरे के दौरान प्रकाश राणा एक बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा की जो भी बूथ उनके समर्थन के लिए सबसे ज्यादा आगे आएगा उसे वह अपनी मेहनत की कमाई से 1 लाख रूपए दान में देंगे। दूसरे स्थान में रहने वाले बूथ को 50 हज़ार तथा तीसरे स्थान पर रहने वाले बूथ को 25 हज़ार का इनाम दिया जायेगा। इस रकम को बूथों के विकास के लिए खर्च किया जायेगा। प्रकाश राणा के समर्थकों ने कहा की जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है। लोगों का विश्वास प्रकाश राणा पर बढ रहा है। प्रतिदिन लोग उनसे से जुड रहे है और वह निरंतर जीत की ओर अग्रसर है।

जनसम्पर्क अभियान की कुछ तस्वीरें :


जनसम्पर्क अभियान के दौरान प्रकाश राणा- फोटो-1
जनसम्पर्क अभियान के दौरान प्रकाश राणा- फोटो-2
जनसम्पर्क अभियान के दौरान प्रकाश राणा- फोटो-3
जनसम्पर्क अभियान के दौरान प्रकाश राणा- फोटो-4
जनसम्पर्क अभियान के दौरान प्रकाश राणा- फोटो-5




loading...
Post a Comment Using Facebook