22 October 2015

ATM चोरी केस : लोगों की आहट सुनकर भाग खड़े हुए थे चोर, कैश सुरक्षित, देखे वीडियो

लडभड़ोल/तुलाह : लडभड़ोल के तुलाह में बस स्टॉप से 100 मीटर की दूरी पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में सोमवार देर रात अज्ञात चोरों ने एटीएम की मशीन को तोड़कर उसमे चोरी का प्रयास किया। लेकिन चोर इसमें कामयाब नहीं हो पाए और फरार हो गए।

लोग जागे, चोर भागे
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात्रि लगभग 12 बजे चोरों ने ATM को काटकर उसपे रखे पैसे चुराने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों के जागने पर चोर अपने मकसद में सफल नहीं हो पाए। चोरों ने एटीएम का ताला तोड़कर मशीन की साईड वाले हिस्से को काट कर कैस निकालने का प्रयास किया था। बताया जा रहा है की मशीन में रखा सारा कैश सुरक्षित है।

शोर सुनकर जागे थे किरायेदार
बैंक वाली बिल्डिंग के नीचे वाले हिस्से में रहने वाले किरायेदार ने ATM काटने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों को जगाया। लोगों की आहट सुनकर चोर भाग खड़े हुए। इस घट्ना की सुचना देर रात करीब ढ़ाई बजे पुलिस चौकी लडभड़ोल को की किसी गाववासी द्वारा दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मंगत राम व बलदेव सिंह मौके पर पहुचें और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी।

नहीं लगा चोरों का सुराग
सुबह DSP अनिल धौल्टा घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने जाँच पड़ताल की। अभी तक चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। लोगों ने लडभड़ोल क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटनाओ पर चिंता व्यक्त की है। पुलिस ने मामला दर्ज़ करके छानबीन शुरू कर दी है। शाखा प्रभारी रफीक भट्ट ने इस घट्ना पर गहरी चिंता जताते हुए बताया कि पुलिस ने एटीएम को शील कर दिया है। अब कंपनी का इंजिनियर आएगा और एटीएम का लोक खोलेगा तो ही नुकसान का पता चल पाएगा।

लोगों में दहशत
उधर इस घट्ना पर क्षेत्रीय लोगों ने चिंता व्यक्त की है साथ ही पुलिस प्रशासन से इन शरारती तत्वों को शीघ्र पकड़कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने की गुहार लगाई है ताकि वे भविष्य में इस तरह की वारदात को अंजाम ने दे सकें। चोरी की इस घट्ना के बाद समुचे क्षेत्र सहित आसपास के गांवों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है।

हमे कुछ फोटो और वीडियो प्राप्त हुए है
PNB बैंक तुलाह से हमारे पास कुछ एक्सक्लूसिव फोटो और वीडियो भी प्राप्त हुए है। यह वीडियो और तस्वीरें सुबह पुलिस की जाँच के दौरान खींचे गए है। वीडियो में आप देख सकते है की ATM मशीन को चोरों ने काटने की कोशिश की थी। लेकिन लोगों की सतर्कता से एक बड़ी लूट की घटना होने से बच गई।

देखे वीडियो व तस्वीरें :


जाँच करती हुई पुलिस
काटी गयी ATM




loading...
Post a Comment Using Facebook