22 October 2015

लडभड़ोल कांग्रेस की बैठक आयोजित, युवा कांग्रेस जोनल अध्यक्ष चुने गए विवेक जसवाल

लडभड़ोल : लडभड़ोल कांग्रेस की बैठक शनिवार को अध्यक्ष इश्माइल खान की अध्यक्षता में हुई। इसमें हिमाचल पर्यटन बोर्ड के निदेशक ठाकुर प्रेमनाथ भी शामिल हुए। इस बैठक में प्रस्ताव पारित कर लडभड़ोल में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की रणनीति बनाई गई। प्रदेश कांग्रेस की ओर से 18 से 25 जुलाई तक हर पंचायत में पथयात्रा शुरू की जा रही है।

इस बैठक में सर्वसम्मति से सिमस गांव निवासी विवेक जसवाल (शशि ) को युवा कांग्रेस जोनल अध्यक्ष नियुक्त किया गया। विवेक को 15 दिन के भीतर अपनी जोनल युवा कांग्रेस का शीघ्र गठन करने के निर्देश दिये गये। वहीं अश्वनी कुमार को एससी सेल का अध्यक्ष नियुक्त किया गया, उन्हें भी 15 दिन के भीतर अपनी कार्यकारिणी गठित करनी होगी। प्रेम नाथ ने कहा कि जल्द पंचायती राज, महिला अध्यक्ष की भी नियुक्ति कर दी जाएगी।

लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए विवेक जसवाल ने बताया की वह केंद्र सरकार की विफलताओं व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे। हिमाचल में आगामी चुनाव को देखते हुए वह एक नई युवा टीम को नियुक्त करेंगे। इस मौके पर पूर्व प्रधान रणजीत सिंह, ठाकुर सिंह, केहर सिंह, जोगिन्द्र सिंह, बिमला देवी आदि मौजूद थे।





loading...
Post a Comment Using Facebook