22 October 2015

शुक्रवार 7 जुलाई को मेला मैदान जोगिंद्रनगर में उद्घाटन जैसा भव्य होगा JPL का समापन समारोह

जोगिंद्रनगर/लडभड़ोल : जोगिंद्रनगर में खेलों को बढ़ावा देने के लिए आयोजित की गयी जोगिंद्रनगर प्रीमियर लीग का उद्घाटन समारोह जितना भव्य था, उतना ही शानदार उसका समापन समारोह भी होगा। पुरे जोगिंद्रनगर क्षेत्र से प्रशंसा पाने वाले इस लीग का समापन समारोह शुक्रवार 7 जुलाई को जोगिंद्रनगर के मेला मैदान में आयोजित किया जायेगा। समापन समारोह में लडभड़ोल तहसील के गोलवां निवासी उद्योगपति एवं समाजसेवी प्रकाश राणा मुख्यातिथि होंगे।

फाइनल मैच के बाद होगा समापन समारोह
25 मई को JPL के उद्घाटन समारोह में सांस्कृतिक विरासत, कला और परिकल्पना को शानदार तरीके से पेश किया गया था। समारोह में शानदार प्रस्तुतियों ने JPL के इस प्रथम आयोजन को कभी न भूलने वाला अनुभव बना दिया था। शुक्रवार को सुबह 8 बजे JPL का फाइनल खेला जाना है। फाइनल मैच ब्लू स्टार व ब्लडी ब्लेज़र टीमों के बीच खेला जायेगा। फाइनल मैच के बाद JPL भव्य समापन समारोह शुरू होगा। समापन समारोह में दर्शकों के सामने कई तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये जायेंगे। समापन समारोह के खत्म होते ही JPL के पूरे छ: हफ्तों के सफर पर विराम लग जाएगा।

अब तक का सफर रहा नदार
JPL का अबतक का सफर शानदार रहा है और इसने जोगिंद्रनगर सहित पुरे हिमाचल में बहुत लोगों को चौंकाया है। बेहतर रणनीति के साथ इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया इसलिए इसका नतीजा बेहतरीन रहा है। कई लोगों ने इसे बेमिसाल करार दिया। कुछ लोगों ने इस महान प्रयास की जमकर सराहना करते हुए कहा की भविष्य में भी इस तरह के आयोजन होने चाहिए।

विजेताओं पर होगी इनाम की बारिश
JPL के विजेता को ट्रॉफी के साथ 51000/- रुपए का नकद पुरस्कार भी दिया जाएगा। वहीं उपविजेता टीम को 31000/-रुपए दिए जाएंगे। मैन ऑफ द सीरीज को विवो कंपनी का 4 जी मोबाइल सैट दिया जाएगा। जबकि मैन ऑफ द मैच के 58 विजेताओं को भी मोबाइल दिए जाएंगे। इस टूर्नामेंट में दूसरे राउन्ड में पहुंचने वाली सभी 30 टीमों को समाजसेवी प्रकाश राणा की तरफ से "क्रिकेट किट" भी दी जाएगी।

सभी लोगों से शामिल होने की अपील
प्रकाश राणा ने जोगिन्द्रंनगर, चौन्तडा व लडभड़ोल क्षेत्र की सभी पंचायतों के प्रतिनिधियों व लोगों से समापन समारोह में शामिल होने की अपील की है। इस लीग में 60 टीमों के करीब 700 खिलाड़ियों ने प्रदर्शन भाग लिया है। प्रकाश राणा ने युवाओं का आह्वान किया कि वह बौद्धिक एवं शारीरिक विकास के लिए खेलों को अपनाएं और अपनी प्रतिभाओं को सामने लाकर इलाका, प्रदेश व देश का नाम रोशन करें।





loading...
Post a Comment Using Facebook