22 October 2015

चत्रभुजा मास्टर ब्लास्टर्स ने जीती चकरोड में आयोजित हुई 3 दिवसीय टेनिस बॉल क्रिकेट ट्रॉफी

खददर/चकरोड : खददर पंचायत के चकरोड गांव में आयोजित की गयी 3 दिवसीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार को समापन समारोह आयोजित हुआ। प्रतियोगिता 9 जून को शुरू होकर 11 जून तक चली, जिसमें लडभड़ोल क्षेत्र की कुल 16 टीमों ने भाग लिया।

चत्रभुजा मास्टर ब्लास्टर्स टीम बनी विजेता
प्रतियोगिता का फाइनल मेच स्थानीय टीम चकरोड और चत्रभुजा मास्टर ब्लास्टर्स के बीच खेला गया। फाइनल मैच 10 ओवर का खेला गया। फाइनल मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चत्रभुजा मास्टर ब्लास्टर्स ने चकरोड को 85 रनों का लक्ष्य दिया था। जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चकरोड कुछ खास कमाल नहीं कर पायी और सिर्फ 66 रन पर अल आउट हो गयी। चत्रभुजा मास्टर ब्लास्टर्स ने फाईनल मैच 18 रनों से जीत कर ट्राॅफी पर कब्जा जमा लिया।

इन सभी को मिला इनाम
विजेता टीम चत्रभुजा मास्टर ब्लास्टर्स को 5100 रूपए के साथ ट्रॉफी दी गयी। उपविजेता रहने पर चकरोड को 2500 रूपए व ट्रॉफी दी गयी। फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन करने के लिए चत्रभुजा मास्टर ब्लास्टर्स के खिलाडी मनु को मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड दिया गया। पूरी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने के लिए चत्रभुजा मास्टर ब्लास्टर्स के खिलाडी इंटू शेखावत को मैन ऑफ़ द सीरीज़ का अवार्ड दिया गया।

ये लोग रहे उपस्थित
इस प्रतियोगिता के समापन समारोह में देशराज़ जम्वाल बतौर मुख्यतिथि शामिल हुए। उन्होंने विजेता तथा उप-विजेता टीमों के खिलाडियों को पुरस्कार वितरित किये। इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए गांव के सभी युवकों ने सराहनीय योगदान दिया। इस मौके पर कई स्थानीय ग्रामीण उपस्थित रहे।

देखें फोटो


ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाते चत्रभुजा मास्टर ब्लास्टर्स टीम के खिलाडी
चत्रभुजा मास्टर ब्लास्टर्स टीम को ट्रॉफी देते हुए मुख्यतिथि
चत्रभुजा मास्टर ब्लास्टर्स टीम के खिलाडी




loading...
Post a Comment Using Facebook