22 October 2015

सिमस में वॉलीबाल ट्रॉफी का समापन, सीनियर में गोलवां व अंडर-19 में सिमस बना विजेता

सिमस : लडभड़ोल सहित देश भर में दीपावली का त्योहार पूरे हर्ष-उल्लास और उमंग के साथ मनाया गया। स्थानीय लोगों ने अपनी दिवाली यादगार बनाते हुए इसे खास तरीके से मनाया।

पूरे देश में दीपावली का पर्व बुधवार को पारंपरिक श्रद्धा और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। लोगों ने अपने घरों और प्रतिष्ठानों को दीपों-झालरों से सजाया और पटाखे फोड़कर, मित्रों व रिश्तेदारों में मिठाइयां बांटकर उत्साह के साथ त्योहार मनाया। दीपावली के मौके पर लोग अपने रिश्तेदारों के यहां गए और त्योहार की शुभकामनाएं दीं। वहीं व्हाट्सएप, फेसबुक और ट्विटर पर दीपावली की शुभकामनाओं के संदेशों की बाढ़ आ गई।


फोड़े पटाखे
सीनियर वर्ग में फाइनल मैच में गोलवां और ऊटपुर की टीम के बीच खेला गया जिसमे गोलवां ने सीधे सेटों में ऊटपुर को 3-0 से हराकर ख़िताब पर अपना कब्ज़ा जमाया। ऊटपुर टीम को उप-विजेता से ही संतोष करना पड़ा। फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन करने के लिए गोलवां के खिलाडी विनोद (जसा) को बेस्ट अटैकर का अवार्ड दिया गया।

अंडर-19 वर्ग में सिमस जीता
वहीं अंडर-19 वर्ग के फाइनल मुकाबले में सिमस व ग्वाला की टीमें आमने-सामने थी जिसमे सिमस ने ग्वाला को हराकर अंडर-19 वर्ग का ट्रॉफी अपने नाम की। इस वर्ग में ग्वाला की टीम दूसरे नंबर पर रही। सीनियर वर्ग में सिमस की स्थानीय टीम सेमीफइनल मुकाबले में गोलवां से हार गयी थी लेकिन सिमस के खिलाडियों के शानदार प्रदर्शन ने लोगों का दिल जीत लिया।

विजेता टीमों को मिला पुरस्कार
सीनियर वर्ग की विजेता टीम गोलवां को 3100 रूपए के साथ ट्रॉफी दी गयी। उपविजेता ऊटपुर टीम को 2100 रूपए के ट्रॉफी इनाम स्वरूप दी गई। अंडर-19 की विजेता टीम को सिमस को 2500 रूपए व ट्रॉफी तथा उप-विजेता ग्वाला को 1500 रूपए के साथ ट्रॉफी प्रदान की गई।

खाना व लाइव कमेंट्री
इस प्रतियोगिता के दौरान सभी खिलाडियों के लिए युवक मंडल सिमस द्वारा खाने का प्रबंध किया गया था। खेले गए मैचों के दौरान संतोष जसवाल द्वारा लाइव कमेंट्री भी प्रसारित की गई। शनिवार को प्रतियोगिता के शुभारम्भ में कैप्टेन विनोद जसवाल बतौर मुख़्यतिथि शामिल हुए थे। उन्होंने प्रतियोगिता के लिए 5000 रूपए का दान दिया था तो वहीं समापन समारोह में SDO सुभाष चंद मुख्यतिथि के रूप में शामिल हुए।

ये रहे उपस्थित
इस मौके पर जिला परिषद संजीव शर्मा, पंचायत प्रधान तारावती, पंचायत उप-प्रधान गोरी कैलाश व ध्यान सिंह, संतोष जसवाल, गोल्डी, विनायक जसवाल, विवेक जसवाल, सुनील, पवन, ज्योति प्रकाश सहित कई अन्य ग्रामीण विशेष रूप से उपस्थित रहे।


प्रतियोगिता के कुछ फोटो : 1
खेले गए मैच का दृश्य
इनाम लेते हुए खिलाडी
अंडर-19 के विजेता सिमस के खिलाडी




loading...
Post a Comment Using Facebook