22 October 2015

भराड़पट्ट में आयोजित अंडर-14 छात्राओं के टूर्नामेंट में छाया ऊटपुर, ये स्कूल बने विजेता

भराड़पट्ट : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भराड़पट्ट में आयोजित की गयी चौंतड़ा खंड द्वितीय अंडर-14 छात्राओं की खेलकूद प्रतियोगिता रविवार को संपन्न हुई। समापन समारोह में सेनानिवृत्त तहसीलदार जगदीश जग्गी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को शील्ड भेंट कर पुरस्कृत किया।

ये सब स्कूल बने विजेता
इस दौरान हुए वालीबॅाल के फाइनल मुकाबले में ऊटपुर को हराकर करसाल स्कूल विजेता रहा। तो वहीं कबड्डी में खुड्डी स्कूल ने बाज़ी मारी। खोखो में पंजालग स्कूल विजेता रहा। बैडमिंटन तथा योगा में ऊटपुर ने जीत हासिल की। लोक गीत में भी खुड्डी स्कूल विजेता बना। ऊटपुर स्कूल को शानदार प्रदर्शन के लिए आल-राउंड बेस्ट स्कूल घोषित किया गया। इस टूनामेंट में लडभड़ोल क्षेत्र के 15 स्कूलों की 161 छात्राओं ने भाग लिया।

मुख्यतिथि ने दी शुभकामनाएं
मुख्य अतिथि ने कहा कि विद्यार्थी जीवन में खेलों का विशेष महत्व है। इससे जहां प्रतिस्पर्धा के दौर में प्रतिभा को निखारने के मौका मिलता है, वहीं अनुशासन की भावना भी पैदा होती है। उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को बधाई दी और अन्य छात्रों से आगामी प्रतियोगिता के लिए श्रेष्ठ प्रदर्शन करने का संकल्प लेने का आह्वान किया।

देखें कुछ तस्वीरें :


विजेता खुड्डी टीम
ट्रॉफी के साथ चित्र खिंचवाते हुई ऊटपुर स्कूल की छात्राएं
GSSS ऊटपुर के DP राजेश राणा
खेले गए मैच का दृश्य




loading...
Post a Comment Using Facebook