22 October 2015

चकरोड गांव में टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट 9 जून से, जिला परिषद संजीव शर्मा करेंगे शिरकत

लडभड़ोल/खददर : युवक मंडल क्रिकेट क्लब चकरोड-मंगडोल द्वारा चकरोड में 3 दिवसीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 9 से 11 जून तक किया जा रहा है। चकरोड में सड़क के साथ बनाये गए मैदान मैदान पर होने वाले इस टूर्नामेंट शुक्रवार 9 जून को सुबह 10 बजे उद्घाटन होगा। इस टूर्नामेंट का फाइनल 11 जून को खेला जाएगा।

विजेता टीम को मिलेंगे 5100 रूपए
इस प्रतियोगिता के आयोजकों ने लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बताया की प्रतियोगिता की विजेता टीम को 5100 रूपए के साथ ट्रॉफी प्रदान की जाएगी तो वहीं उप-विजेता रहने पर टीम को 2500 रूपए व साथ में ट्रॉफी भेंट की जाएगी। इसके आलावा हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडी को मैन ऑफ़ द मैच अवार्ड दिया जायेगा।

ये रहे नियम
प्रतियोगिता के नियमों के संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए आयोजकों ने बताया की नियमों का पालन न करने वाली टीम को तत्काल प्रभाव से प्रतियोगिता से बाहर किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रवेश शुल्क 800 रूपए रखा गया है। प्रतियोगिता के सभी मैच टेनिस बॉल से खेले जायेंगे। अगर खिलाडी को मैच के दौरान कोई चोट लगती है उसकी सारी जिमेवारी खिलाडी की रहेगी। आयोजकों ने भाग लेने वाली सभी टीमों से आग्रह किया है की वह 9 जून को ही अपनी एंट्री फीस जमा करवा दें।

समापन समारोह में उद्योगपति प्रकाश राणा की जगह अब जिला परिषद संजीव शर्मा करेंगे शिरकत
इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ शुक्रवार सुबह चकरोड-मंगडोल पंचायत के BDC सदस्य विजय कुमार करेंगे। रविवार को होने वाले समापन समारोह में लडभड़ोल के गोलवां निवासी प्रसिद्ध उद्योगपति व समाजसेवी प्रकाश राणा बतौर मुख्यतिथि शिरकत करने वाले थे लेकिन किन्ही कारणों से वह समापन समारोह में उपस्थित नहीं हो सकते इसलिए उनकी जगह अब दलेड़ वार्ड से जिला परिषद सजीव शर्मा शिरकत करेंगे। आयोजन समिति ने स्थानीय खेल प्रेमियों से अधिक से अधिक संख्या में इस प्रतियोगिता में भाग लेने का आह्वान किया है।

प्रतियोगिता के बारे में अधिक जानकारी के लिए इन नंबरों में सम्पर्क किया जा सकता है:
विवेक : 8558025419
चंकी : 8368466952
अमन : 9882635247





loading...
Post a Comment Using Facebook