22 October 2015

बनांदर में एकदिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता आयोजित, गोलवां को हराकर ऊटपुर बना विजेता

लडभड़ोल : लडभड़ोल के बनांदर में रविवार को एक दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में लडभड़ोल क्षेत्र से कई टीमों ने भाग लिया तथा अनुशासित ढंग से खेलते हुए अपनी प्रतिभा का परिचय दिया।

अंधेरे के कारण सिर्फ एक सेट में खेला गया फाइनल
तेज़ धूप की परवाह न करते हुए खिलाडियों ने प्रतियोगिता जीतने के लिए अपना पूरा दमखम लगाया। दिन भर आयोजित किये गए मैचों में ऊटपुर व गोलवां के टीमें फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही। लेकिन अंधेरा होने के कारण फाइनल मैच सिर्फ एक सेट में ही खेला गया। जिसमें ऊटपुर की टीम ने विरोधी टीम को एक-मात्र सेट में 25-21 से हराकर यह प्रतियोगिता जीती। गोलवां की टीम इस प्रतियोगिता में उपविजेता रही।

समाजसेवी प्रकाश राणा बतौर मुख्यतिथि हुए शामिल
इस एक दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता के शुभारम्भ में समाजसेवी प्रकाश राणा बतौर मुख्यतिथि शामिल हुए। उन्होंने आयोजकों को 5100 रूपए दान में दिए। फाइनल मैच के बाद समारोह पूर्वक इस प्रतियोगिता का समापन हुआ। दोनों टीमों को इनाम देकर सम्मानित किया। आयोजकों ने सभी दर्शकों व भाग लेने वाली टीमों का आभार जताया। इस मौके पार काफी संख्या में खेलप्रेमी ग्रामीण मौजूद थे।

तापमान लगभग 44 डिग्री के पार
विजेता ऊटपुर टीम के कप्तान अजय राणा ने लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बताया की यह प्रतियोगिता काफी शानदार रही। काफी गर्म दिन था। तापमान लगभग 44 डिग्री के पार चला गया था लेकिन खिलाडियों ने शानदार खेल दिखाया। प्रतियोगिता जीतने के बाद सारी टीम खुश है।

देखें कुछ फोटो :


ट्रॉफी जीतने के बाद लडभड़ोल में जश्न मनाते हुए ऊटपुर टीम के खिलाडी
लोगों से मिलते हुए मुख्यतिथि प्रकाश राणा
मैच के दौरान आपस में भिड़ते हुए खिलाडी




loading...
Post a Comment Using Facebook