22 October 2015

विधायक ने सिर्फ सत्ता का सुख भोगा और क्षेत्र को बदहाली की और धकेला : प्रेमनाथ ठाकुर

लडभड़ोल : लडभड़ोल के पास स्थित स्युन गांव के निवासी व हिमाचल प्रदेश पर्यटन बोर्ड के निदेशक ठाकुर प्रेमनाथ ने जोगिंद्रनगर विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। प्रेमनाथ ठाकुर ने कहा की हाल ही में मुख्यमंत्री ने उन्हें नयी जिम्मेवारी सौंपी है जिसे वह पूरी ईमानदारी के साथ पूरा करने का प्रयास कर रहे है उन्होंने कहा की बतौर निदेशक उन्होंने सरकार से कोई सुविधाएं नहीं ली और वह निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा कर रहे है।

क्षेत्र को बदहाली की और धकेला
उन्होंने कहा की समय बहुत कम है लेकिन वह जोगिंद्रनगर व लडभड़ोल के लिए सरकार से अच्छी परियोजनाओं और सुविधाओं को स्वीकृत करवाने में अपनी पूरी शक्ति लगा देंगे। प्रेमनाथ ठाकुर ने कहा की ये क्षेत्र का दुर्भाग्य है की सरकार में सत्तासीन होने और विधायक शक्तियां होने के बावजूद माननीयों ने कुछ नहीं किया, सिर्फ सत्ता सुख भोगा और क्षेत्र को बदहाली की और धकेला।

जोगिंद्रनगर को बनाऊंगा आदर्श विधानसभा क्षेत्र
उनका कहना था की कुछ चाटुकारों की घटिया राजनीती के चलते उन्हें लम्बा संगर्ष करना पड़ा पर अंततः जीत सत्य की हुईी ऐसे बहुत से कार्यक्रम है जिनके चलते वो जोगिंद्रनगर को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाएंगे। प्रेमनाथ का कहना है की एक राजनेता को पारदर्शी सोच, विकासात्मक नीतियां, समय के साथ बदलाव और जनसम्पर्क में जुड़े रहना चाहिए, सबको साथ लेकर चलना और सरकार के हर कार्यक्रम की अपने क्षेत्र वासिओं को जानकारी उपलब्ध करवाना तथा उनका लोगो को उचित लाभ दिलवाना यह एक विधायक का धर्म है, जिस पर वो दृढ़ता से अमल करेंगे।

पिता ने लडभड़ोल को दिलाई सुविधाएं
प्रेमनाथ ने बताया की उनके पिता लडभड़ोल क्षेत्र के प्रथम विधायक थे और आज बिजली, पानी, अस्पताल और सड़क की सुविधा उनके ज़माने की दिलाई हुई है। उनके पिता को खाने में ज़हर देकर एक साजिश के तहत हत्या की गयी ताकि पूरा परिवार हाशिये पर चला जाएी पर जीवन में संगर्ष करते रहना चाहिए मंजिल अपने आप मिल जाती है।

अपने प्रशासनिक अनुभव का करेंगे पूरा इस्तेमाल
प्रेमनाथ ठाकुर ने कहा की उनकी आयु साठ वर्ष की है और वह अपनी सभी पारिवारिक जिम्मेवारिओं को पूरा कर चुके है। उनके सभी बच्चे देश और विदेश में सेटल हो चुके है और ऊच पदों पर कार्य कर रहे हैI प्रेमनाथ का कहना है की अब वह अपना बाकी का जीवन इलाके के विकास के लिए लगाएंगे। सच्ची मेहनत, ईमानदारी और लग्न से किये हुए काम हमेशा पूरे होते है, जरूरत है सिर्फ प्रयत्न करने की जिसका जोगिन्दरनगर में बहुत आभाव है। प्रेमनाथ का कहना है की उन्होंने कई प्रधानमंत्रियों के साथ काम किया है और वो अपने प्रशासनिक अनुभव का पूरा इस्तेमाल करेंगे ताकि लोगो के जनहित में अधिक से अधिक काम हो सके।

सातवीं बार मुख्यमंत्री बनेंगे वीरभद्र
प्रेमनाथ ठाकुर ने कहा की हर हिमाचली की दुआएं राजा वीरभद्र सिंह जी के साथ हैं उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता,चाहे कोई जितना मर्जी जोर लगा ले लेकिन हिमाचलियों ने उनको सातवीं बार हिमाचल का मुख्यमंत्री बनाने का मन बना लिया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook