22 October 2015

डोल गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, उद्योगपति प्रकाश राणा बतौर मुख्यतिथि हुए शामिल

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील की खडिहार पंचायत के डोल पंजाब गांव में आयोजित ब्यास प्रीमियर लीग टेनिस बोल क्रिकेट प्रतियोगिता के आठवें आयोजन का समापन मंगलवार को हुआ। इस समापन समारोह में लडभड़ोल के गोलवां निवासी समाजसेवी व उद्योगपति प्रकाश राणा बतौर मुख्यतिथि शामिल हुए। यह प्रतियोगिता 21 से 23 मई तक खेली गयी। इस प्रतियोगिता में कुल 10 टीमों ने भाग लिया।

यह टीम बनी विजेता
फाइनल मैच में जय माता चतुर्भुजा की टीम तथा 7 डेविल की टीम आमने-सामने थी। इसमें जय माता चतुर्भुजा ने 7 डेविल पर जीत दर्ज करते हुए ब्यास प्रीमियर लीग का ख़िताब अपने नाम किया। फाइनल मैच में बेहतर प्रदर्शन करने वाले जय माता चतुर्भुजा के खिलाडी अक्षय को मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया जबकि उप-विजेता टीम के ऋषि राणा को पूरी प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया।

मुख्यतिथि प्रकाश राणा ने दिए 11 हज़ार
प्रतियोगिता की विजेता टीम जय माता चतुर्भुजा को 6100 रुपए के साथ ट्रॉफी और उप-विजेता टीम 7 डेविल को 4500 रुपए व मोमेंटो से समानित किया गया। ब्यास प्रीमियर लीग के आयोजकों ने मुख्यतिथि प्रकाश राणा को मोमेंटों देकर सम्मानित किया व इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धन्यवाद किया। प्रकाश राणा ने ब्यास प्रीमियर लीग के आयोजकों को 11 हज़ार रुपये दान दिए। मुख्यतिथि प्रकाश राणा ने युवाओं को ऐसी खेल प्रतियोगिताओं में बढ़चढ़ भाग लेने के लिए प्रेरित किया व आयोजकों के हर साल इसी तरह की प्रतियोगिता का आयोजन करने को कहा।

स्थानीय ग्रामीण लोग विशेष रूप से थे उपस्थित
आपको बता दे की इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ 21 मई को BDC सदस्या रजनी ठाकुर द्वारा क्रिकेट पिच पर रिबन काटकर किया गया था। रजनी ठाकुर ने 1500 रूपए आयोजन कमेटी को दान दिए थे। प्रतियोगिता के खिलाडियों के लिए धाम का प्रबंध भी किया गया था। समापन के मौके पर मुख्यतिथि प्रकाश राणा, टीम के खिलाडी, आयोजन कमेटी के सदस्यों समेत कई अन्य ग्रामीण लोग विशेष रूप से मौजूद रहे।


मुख्यतिथि प्रकाश राणा
ब्यास प्रीमियर लीग की कुछ झलकियां-1
ब्यास प्रीमियर लीग की कुछ झलकियां -2
ब्यास प्रीमियर लीग की कुछ झलकियां -3
ब्यास प्रीमियर लीग की कुछ झलकियां -4
ब्यास प्रीमियर लीग की कुछ झलकियां -5




loading...
Post a Comment Using Facebook