22 October 2015

चुल्ला में टैंक में गिरे गाय और बैल, काफी मशक्कत के बाद निकाले गए, देखे वीडियो

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील के चुल्ला गांव में रविवार दोपहर को पेयजल योजना के लिए बनाये गए टैंक में एक गाय और बैल गिर गए। ग्रामीणों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद गाय और बैल ने को सुरक्षित निकाल लिया।

लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर बैल और गाय टेंक के पास से गुज़र रहे थे। इस टैंक से चुल्ला और रक्तल गाँव को पेयजल की सप्लाई की जाती है लेकिन टेंक के आसपास कोई बाड़ नहीं लगाया गया है। इसी कारण अचानक बैल और गाय इस टेंक में गिर गए। पास में काम कर रही महिलाओं ने स्थानीय लोगों को इस घटना की जानकारी दी ।

घटना के बाद वहां आसपास के ग्रामीण एकत्र हुए तथा गाय और बैल को टैंक से बाहर निकालने के प्रयास में जुट गए। करीब एक घंटे के ग्रामीणों के प्रयास के बाद गाय और बैल को बाहर निकाला जा सका। टैंक में पानी होने व ग्रामीणों के समय रहते निकाल लेने से गाय व बैल की जान बच गई।

लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए चुल्ला निवासी विनोद ठाकुर (मंजू) ने बताया की बैल और गाय के गिरने के तुरंत बाद पेयजल सप्लाई को रोक दिया गया था। विनोद कुमार ने बताया कि लोगों द्वारा गाय और बैल के टैंक में गिरने की सूचना मिली थी। सुचना मिलते ही विनोद कुमार, अमर सिंह, तुलाह पंचायत के पूर्व प्रधान रणजीत सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और अन्य लोगों के सहयोग से गाय और बैल को टैंक से सुरक्षित बाहर निकाला। ऐसी घटना दुबारा न हो इसके लिए स्थानीय लोगों ने खुले टैंक को ढकने की मांग की है।





loading...
Post a Comment Using Facebook