22 October 2015

सरकाघाट के पास गाडी दुर्घटनाग्रस्त, लडभड़ोल के बीरु गाँव के 5 लोगों की मौत

लडभड़ोल : लडभड़ोल वासियों के लिए एक बहुत ही दर्दनाक खबर आ रही है। सरकाघाट से 10 किलोमीटर दूर ब्रान्ग पूल के पास एक कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में लडभड़ोल के बलोटू गाँव के पास स्थित बीरु गाँव के 5 लोगों सहित 6 की मौत हो गयी है। जबकि चार लोग बुरी तरह से घायल है।

जानकारी के अनुसार लडभड़ोल के बीरु गाँव निवासी सरकाघाट के भड़ियार में एक समारोह में भाग लेने के लिए गए थे। वापिस आते समय गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। बताया जा रहा है की मारे गए लोगों में सरकाघाट के भड़ियार की एक महिला भी शामिल है। हादसा इतना दर्दनाक था की गाड़ी में बैठे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

यह गाडी बीरू गाँव के निवासी कैप्टन शरीफ़ खान की थी। उन्होंने यह गाडी अभी 3 दिन पहले ही खरीदी थी। वह अपने भाई के लड़के की सगाई करके वापिस आ रहे थे। मरने वालो की अभी शिनाख्त नही हो पायी है। यह हादसा सोमवार 8 मई 2017 को करीब 6 के करीब पेश आया है। अभी हम भी विस्तृत जानकारी की प्रतिक्षा में है। जानकारी मिलते ही आपको अगली अपडेट दी जायेगी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच गई है और राहत कार्य जारी है। आप यह खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट में पढ़ रहे है। हादसे की कुछ तस्वीरेँ भी हमारे पास आई है लेकिन उनमे कुछ तो इतनी दर्दनाक है की उनको हम आपको नही दिखा सकते।

कुछ तस्वीरे देखे :


2
3
4
5




loading...
Post a Comment Using Facebook